Four mobile phone buyers arrested, 19 mobile and car recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 7, 2021 6:53 pm
Location
Advertisement

मोबाइल उड़ाने वाले 4 युवक गिरफ्तार, 19 मोबाइल व कार बरामद

khaskhabar.com : रविवार, 09 दिसम्बर 2018 8:09 PM (IST)
मोबाइल उड़ाने वाले 4 युवक गिरफ्तार, 19 मोबाइल व कार बरामद
भदोही। उत्तर प्रदेश की भदोही पुलिस ने रविवार को गोपीगंज थाने के सीखापुर गांव की नहर पुलिया से चार युवकों को दबोच कर अंतर जनपदीय मोबाइल लुटेरे गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरफ्तार युवकों के पास 19 मोबाइल, एक तमंचा 315 के साथ दो चाकू, एक बाइक और स्टीम कार बरामद किया गया है।

पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने बताया कि गिरफ्तार लोग राह चलते बाइक से मोबाइल उड़ाते थे। भदोही और आसपास के जिलों में गिरोह के लोग सक्रिय थे। पुलिस लाइन में पत्रकारों से बातचीत के दौरान पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने बताया कि गिरफ्तार युवक इसी थाने के सागर रायपुर गांव के निवासी हैं। जिसमें मोनू पांडेय, दुर्गेश पांडेय, रतन पांडेय और रत्नेश गौतम शामिल हैं। इनका कारोबार कई जिलों में फैला था। इनके खिलाफ भदोही और गोपीगंज कोतवाली के अलावा ऊंज थाने में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

एसपी ने बताया कि जब राहगीर सडक़ पर मोबाइल से बात करता गुजरता था तो उसी दौरान लुटेरे गैंग के लोग उसे निशाना बनाते थे। बात करने वाले के करीब पहुंचने बाद बाइक धीमी कर मोबाइल उड़ाने के बाद तेजी से भाग निकलते थे। इस मामले में गोपीगंज थाने में एक मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसके बाद एसपी ने यदि पुलिस अधीक्षक डा.संजय कुमार को इसकी जिम्मेदारी सौंपी थी। एएसपी ने ज्ञानपुर क्षेत्राधिकारी यादवेंद्र यादव के नेतृत्व में क्राइमब्रांच को इसकी कमान दी, जिसके बाद टीम ने गैंग के लोगों को धर-दबोचा। जिले की क्राइमब्रांच की टीम अब तक कई खुलासा कर चुकी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement