Four miscreants of Jebtarash gang arrested in Jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 25, 2021 2:27 am
Location
Advertisement

जयपुर में जेबतराश गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 12 जून 2021 4:53 PM (IST)
जयपुर में जेबतराश गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार
जयपुर। बजाज नगर थाना पुलिस ने ऑटो में बैठ कर जेबतराश करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को सभी आरोपितो को कोर्ट मे पेश किया,जहां अन्य वारदातों की पूछताछ के लिए पुलिस को एक दिन का पुलिस रिमांड सौपा गया है।

जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल अमर सिहं ने बताया कि ऑटो में बैठ कर जेब तराश करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के महावीर शर्मा (22) निवासी टीला नम्बर 7 कच्ची बस्ती जवाहर नगर, लक्की खटीक(21) निवासी खटीको का मोहल्ला लवाण जिला दौसा हाल इन्द्रा गांधी नगर खो नागोरियान,राजू वर्मा (32) निवासी गांव बाडीजोडी शाहपुरा हाल टीला नम्बर 6 कच्ची बस्ती जवाहर नगर और महेन्द्र सिह (29) निवासी गांव देसवाल कुचेरा जिला नागौर हाल एवरेस्ट काॅलोनी ज्योति नगर को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ मे सामने आया कि पहले बसों में जेब तराशों की वारदाते करते थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते ऑटो में बैठ कर नशे की लत की पूर्ति करने के लिए वारदाते करने लगे। आरोपित ने तीन दिन को यूपी से जयपुर अपने बेटे के इलाज कराने आए बृज किशोर की जेब में ब्लेड से कट लगा कर 50 हजार रुपये निकालने की वारदात को अंजाम देना कबूला है।
गौरतलब बृज किशोर निवासी ग्वालियर रोड सेवला जाट सदर बाजार आगरा यूपी ने मामला दर्ज कराया था कि उसका बेटा एसएमएस अस्पताल में भर्ती है,जिसके चलते वह जयपुर आया था और नीबूं लेने के लिए एक ऑटो में बैठ कर लालकोठी मंडी जा रहा था। उसी ऑटो में पहले से दो—तीन सवारियां बैठी थी। ऑटो चालक ने उसको भी ऑटो में बैठाकर लक्ष्मी मंदिर चौराहे टोक रोड तक छोड कर चला गया। ऑटो मेें सफर के दौरान सवारी ने उसकी जेब में ब्लेड से कट लगा कर 50 हजार रुपये निकाल फरार हो गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement