Four killed, seven injured in road accident in Azamgarh, UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2022 8:15 pm
Location
Advertisement

यूपी के आजमगढ़ में सड़क हादसे में चार की मौत, सात घायल

khaskhabar.com : शनिवार, 24 अप्रैल 2021 3:09 PM (IST)
यूपी के आजमगढ़ में सड़क हादसे में चार की मौत, सात घायल
आजमगढ । उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिला स्थित जहानागंज थाना क्षेत्र के सुहवल गांव के समीप एक ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे तीन वाहनों में टक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई और सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। आजमगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडेय ने शनिवार को बताया कि जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के सुहवल गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने शुक्रवार की रात सड़क पर चल रहे तीन वाहनों में टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि हादसे में घायलों को ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र लहुरापुर गांव से तीन वाहनों पर सवार होकर कुछ लोग मऊ जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के टेकईपुर मऊ गांव में तिलक कार्यक्रम में गए थे। इसी दौरान चिरैयाकोट की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने तीनों वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ग्रामीणों की मदद से घायलों को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भेजा गया जहां चार लोगों की मौत हो गयी।

इस हादसे में मल्लू शर्मा रामजीत सिंह, सच्चिदा सिंह गाजीपुर मरदह थाना के लहुरापुर गांव और जनार्दन चौहान की मौत हो गयी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement