Four died in an accident near Suratgarh -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 17, 2019 3:58 am
Location
Advertisement

श्रीगंगानगर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

khaskhabar.com : रविवार, 13 अक्टूबर 2019 8:18 PM (IST)
श्रीगंगानगर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
जयपुर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ इलाके में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 1 महिला सहित 3 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला ने बीकानेर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में करीब एक दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए। मारे गए और घायल हुए सभी श्रद्धालु एक ही परिवार के हैं। हादसा क्रूजर (सवारी जीप) और ट्रेलर में हुई भिड़ंत के कारण हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसा इतना भीषण था कि जीप के परखच्चे उड़ गए।

जानकारी के अनुसार, हादसा सूरतगढ़ के राजियासर थाना क्षेत्र में हुआ। वहां हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला कस्बा निवासी एक परिवार की 4 महिलाएं, 7 पुरुष और 4 बच्चे जीप में सवार होकर पूनरासर बालाजी के दर्शन कर वापिस घर लौट रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाइवे नंबर-62 पर राजियासर-अर्जुनसर के बीच मोकलसर के पास उनकी जीप की सामने से आ रहे ट्रक ट्रेलर से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में एक महिला और दो पुरुषों की मौके पर मौत हो गई व बाकी सभी घायल हो गए।

सूचना पर राजियासर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों तथा मृतकों को स्थानीय अस्पतालों में पहुंचाया। घायलों को राजियासर, महाजन सूरतगढ़ अस्पताल ले जाया गया। एक गंभीर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर किया गया था। लेकिन उसकी वहां पीबीएम असस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement