Four arrested including Haryana 25000 prize, car with fake number plate, three weapons and 13 cartridges recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:20 am
Location
Advertisement

हरियाणा का 25000 इनामी समेत चार गिरफ्तार, फर्जी नंबर प्लेट लगी कार, तीन हथियार और 13 कारतूस बरामद

khaskhabar.com : रविवार, 15 मई 2022 10:16 PM (IST)
हरियाणा का 25000 इनामी समेत चार गिरफ्तार, फर्जी नंबर प्लेट लगी कार, तीन हथियार और 13 कारतूस बरामद
हनुमानगढ़ । थाना भिरानी व भादरा और जिला स्पेशल टीम सेक्टर नोहर द्वारा शनिवार को बड़ी कार्रवाई कर एक फर्जी नंबर प्लेट लगी कार से एक ईनामी समेत 3 बदमाशों को तीन पिस्टल व 13 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। इनामी बदमाश रमेश कुमार पर हरियाणा एडीजी क्राइम द्वारा 25000 रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद कार लूट में शामिल एक अन्य बदमाश को भी गिरफ्तार किया गया है।
हनुमानगढ़ एसपी अजय सिंह ने बताया कि शनिवार को भादरा थाना अधिकारी रणवीर सिंह को गश्त के दौरान डीएसपी टीम प्रभारी हेड कांस्टेबल प्रवीण ने सूचना दी कि हरियाणा का एक बदमाश अपने दो साथियों के साथ एक कार में अजीतपुरा में खड़ा है। सूचना पर डोबी क्षेत्र में नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी के दौरान भांगवा की तरफ से आ रही एक कार वापस घूम कर जाने लगी। पुलिस को पीछा करते देख दो युवक गाड़ी से निकल कर अलग-अलग दिशा में भागने में सफल हो गए। एक युवक को टीम ने दबोच लिया।
भागे गए दोनों युवकों के बारे में थाना अधिकारी द्वारा तुरंत भिरानी पुलिस व डीएसटी टीम को सूचना दी। पकड़े गए युवक ने अपना नाम रमेश कुमार पुत्र केहर सिंह जाट (28) निवासी गांव दैईयड थाना भट्टू जिला फतेहाबाद हरियाणा बताया। जिसके पास से एक पिस्टल और पांच कारतूस और फर्जी नंबर प्लेट लगी बीट कार जब्त की गई।
थानाधिकारी भिवाड़ी से मिली सूचना पर डीएसटी प्रभारी प्रवीण कुमार मय टीम ने भागे युवक वीरेंद्र उर्फ सनिया पुत्र भाल सिंह (30) निवासी थाना नाथूसरी चौपटा हरियाणा को एक पिस्टल मय 3 कारतूस और भिरानी थानाधिकारी ओमप्रकाश सुथार ने सतीश कुमार मेघवाल पुत्र राजेंद्र (22) निवासी गांव झांसल थाना भिरानी को एक पिस्टल मय पांच कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में गिरफ्तार रमेश कुमार व वीरेंद्र उर्फ़ सनिया ने थाना भिरानी क्षेत्र में गांधी गांव के पास पिस्टल दिखाकर वैन्यू कार लूट करने के साथ मार्च महीने में भिरानी थाना क्षेत्र के ही गांव गढ़ी छानी में ठेके के ऑफिस में अंधाधुंध फायरिंग कर अंदर बैठे हरियाणा निवासी मुकेश जाट उसके भाई अनिल कुमार व दोस्त संदीप को जान से मार देने की धमकी देना बताया।
पूछताछ में प्राप्त सूचना पर वैन्यू कार लूट मे वांछित अभियुक्त राजीव पुत्र कृष्ण लाल बैनिवाल निवासी माणकदीवान को भिवानी पुलिस द्वारा दस्तयाब कर अनुसंधान के बाद गिरफतार किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement