Four arrested including Arsad, the main accused of firing twice in a single day in Sardar city-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 4:55 pm
Location
Advertisement

सरदार शहर में एक ही दिन में दो बार फायरिंग करने का मुख्य आरोपी अरसद समेत 4 गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 16 जून 2022 6:16 PM (IST)
सरदार शहर में एक ही दिन में दो बार फायरिंग करने का मुख्य आरोपी अरसद समेत 4 गिरफ्तार
चूरू । व्यापारी से 5 लाख की रंगदारी मांगने और जमीन पर कब्जा करने के नियत से दूसरे व्यक्ति को डराने के लिए सरदारशहर कस्बे में एक ही दिन में दो बार फायरिंग करने के मामले के मुख्य आरोपी अरसद कायमखानी पुत्र रज्जाक (20) निवासी वार्ड नंबर 31 और उसके साथियों शाहरुख पुत्र लियाकत अली (25) व इमरान पुत्र हबीब खान (37) निवासी वार्ड नंबर 21 तथा हिमाकत खान पुत्र शहादत अली (28) निवासी वार्ड नंबर 9 सरदार शहर को जिला स्पेशल टीम ने करनाल हरियाणा से दस्तयाब कर थाना पुलिस को सौंप दिया। आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड मांगा जाएगा।
चूरू एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि 13 जून को वार्ड नंबर 29 निवासी मान खान ने थाना सरदार शहर में एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि बाइक पर आए अरसद और एक अन्य व्यक्ति ने उसकी जमीन पर कब्जा करने की नियत से फायर किया। उसी दिन वार्ड नंबर 40 निवासी व्यापारी मांगीलाल द्वारा दी गई रिपोर्ट में अरसद और उसके साथी द्वारा 5 लाख रुपए की फिरौती के लिए फायर करना बताया। दोनों रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच थाना सरदारशहर के एसआई रामप्रताप को सौंपी गई।
मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी दिगंत आनंद ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार व सीओ नरेंद्र शर्मा के सुपर विजन एवं थानाधिकारी सरदारशहर बलराज मान, एसआई रामप्रताप, थानाधिकारी साहवा व डीएसटी प्रभारी सुरेश कुमार और डीएसटी के एएसआई जोगिंदर के नेतृत्व में अलग-अलग टीमें गठित की।
डीएसटी प्रभारी सुरेश कुमार के नेतृत्व में डीएसटी टीम में आरोपियों का घटना के बाद से लगातार रतनगढ़ जयपुर गुड़गांव दिल्ली में पीछा करते हुए करनाल हरियाणा से दस्तयाब कर लिया। आरोपी अरसद के पास से एक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस और शाहरुख के पास से घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की गई है। एसआई सुरेश कुमार की हरियाणा पुलिस सीआईए स्टाफ के साथ बेहतर लाइजनिंग और व्यक्तिगत संपर्क के कारण मुल्जिमों की गिरफ्तारी में महत्वपूर्ण भूमिका रही।
गिरफ्तार किए गए आरोपी अरसद के विरुद्ध थाना सरदारशहर एवं सदर में हत्या का प्रयास, पोक्सो, पीडीपीपी, आर्म्स एक्ट, मारपीट इत्यादि के 13 मुकदमे, शाहरुख के विरुद्ध थाना रतनगढ़ में 5 और इमरान के विरुद्ध थाना सरदारशहर में 5 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement