four arrested in eve teasing case in rampur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:31 am
Location
Advertisement

रामपुरः लड़कियों से छेड़छाड़ मामले में चार गिरफ्तार, 10 की तलाश जारी

khaskhabar.com : सोमवार, 29 मई 2017 7:15 PM (IST)
रामपुरः लड़कियों से छेड़छाड़ मामले में चार गिरफ्तार, 10 की तलाश जारी
रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद के टांडा थाना क्षेत्र में सरेराह दो लड़कियों से की गई छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होने के मामले में रामपुर पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी सहित चार अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 10 अब भी फरार हैं।
रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में कुछ मनचलों ने अपने दोस्त के साथ जा रही युवतियों के साथ छेड़छाड़ की। मनचलों ने न केवल युवतियों से छेड़छाड की, बल्कि अश्लीलता करते हुए उनके कपड़े फाड़ने और उठा ले जाने की कोशिश की और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।
वीडियो वायरल होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने मनचलों पर कार्रवाई शुरू की और टांडा थाना के उप निरीक्षक सुंदर लाल की तहरीर पर मुख्य आरोपी शाहनवाज सहित 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया, जिसके बाद रविवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं सोमवार को तीन आरोपी सद्दाम, दानिश व एक अन्य को गिरफ्तार किया है।
इस मामले में रामपुर के एसपी विपिन टांडा ने बताया कि अब तक चार मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। इस मामले में फाजिल, सरफराज, नवेद, भूरा, बाबू, कासिम, फरमान, रईस, जाने आलम और फिरोज फरार बताए जा रहे हैं।
-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement