Four accused arrested for stealing 53 smartphones worth 19 lakh rupees -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:10 pm
Location
Advertisement

19 लाख रुपये के 53 स्मार्टफोन चुराने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 13 मार्च 2021 12:07 PM (IST)
19 लाख रुपये के 53 स्मार्टफोन चुराने वाले चार आरोपी गिरफ्तार
गुरुग्राम । गुरुग्राम पुलिस ने एक ई-कॉमर्स कंपनी के ट्रक से 19 लाख रुपये के 53 स्मार्टफोन चुराने के आरोप में एक कंपनी ट्रक चालक सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के केशव कुमार, कपिल कुमार, लोकेश और यूपी के बदायूं जिले के अमित कुमार के रूप में हुई है।

गुरुवार को इंस्पेक्टर अमित कुमार के नेतृत्व में मानेसर क्राइम ब्रांच की टीम ने दबिश दी थी।

एसीपी(क्राइम) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, "सभी आरोपियों ने अपराध में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है। एक आरोपी अमित कुमार ड्राइवर के रूप में काम करता था और वह कपिल कुमार के साथ फोन के माध्यम से सामान के बारकोड और सीलिंग / पैकिंग संबंधी जानकारी साझा करता था। बाद में, सभी अपराधी चलते ट्रक में बारकोड और सीलिंग को बदलते थे ताकि कोई भी उन्हें जीपीएस से ट्रैक न कर सके।"

साथ ही बताया, "केशव ट्रक से साथ अपनी स्कॉर्पियो कार में यात्रा करता था और बाद में अपराधी पूरी खेप को अपनी गाड़ी से उसकी गाड़ी में शिफ्ट कर देते थे और मौके से भाग जाते थे। केशव और कपिल ट्रक ड्राइवरों के रूप में कई गोदामों में भी काम कर चुके हैं।"

पुलिस ने उत्तर प्रदेश के नोएडा में उनके ठिकाने से 19 लाख रुपये की कीमत की एक स्कॉर्पियो कार भी बरामद की है।

पुलिस के मुताबिक, एक लॉजिस्टिक फर्म में सुपरवाइजर मनु शर्मा ने फरुखनगर पुलिस स्टेशन में 7 मार्च को 19 लाख रुपये के स्मार्टफोन चुराने की शिकायत दर्ज कराई थी।

--आईएएनएस



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement