Four accused arrested for assaulting RTI activist in Barmer -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2022 9:31 pm
Location
Advertisement

बाड़मेर में आरटीआई कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 दिसम्बर 2021 07:16 AM (IST)
बाड़मेर में आरटीआई कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार
बाड़मेर । थाना गिड़ा इलाके में मंगलवार को आरटीआई कार्यकर्ता अमराराम जाट के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को दस्तयाब किया है, जिनसे घटना में प्रयुक्त एक स्कॉर्पियो भी जब्त की गई है। गिरफ्तार आरोपी भूपेंद्र सिंह पुत्र बांका राम जाट (20) व रमेश कुमार पुत्र वेहना राम जाट (20) जगराम की ढाणी परेऊ, खरथा राम पुत्र उम्मेदा राम जाट (28) कुंभलिया एवं आदेश जाट पुत्र लुम्भा राम (25) पिराणी सांईयो की ढाणी परेऊ के रहने वाले हैं। जिनसे घटना में शामिल अन्य व्यक्तियों के संबंध में गहन अनुसंधान व पूछताछ की जा रही है।
बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि मंगलवार 21 दिसंबर को पुलिस थाना गिड़ा के हल्का क्षेत्र में जसोङो की बैरी निवासी आरटीआई कार्यकर्ता अमरा राम पुत्र किरता राम जाट (30) का अज्ञात मुलजिमो द्वारा अपहरण कर सुनसान स्थान पर ले जाकर मारपीट करने के सम्बध में थाना गिड़ा पर प्रकरण पंजीबन्द्ध कर अनुसंधान थानाधिकारी द्वारा शुरू किया गया।
घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी भार्गव स्वयं अगले दिन 22 दिसम्बर को घटना स्थल पर पहुंचे। हालात जान कर अज्ञात मुलजिमों की दस्तयाबी हेतु कई पुलिस टीमो का गठन कर टीमों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। पीड़ित अमर गोदारा के एमडीएम चिकित्सालय जोधपुर में भर्ती होने पर 22 दिसम्बर को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बाडमेर को भेजकर उनके उचित चिकित्सकीय उपचार हेतु डाक्टरों से सम्पर्क कर समुचित उपचार हेतु व्यवस्था कर व पीड़ित से भी घटना के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की गई।
प्रकरण में अज्ञात आरोपियों की तलाश में सम्भावित स्थानो पर दबिशें दी गयी। पुलिस की पांच टीमों व डीएसटी प्रभारी इंस्पेक्टर हरचंद के नेतृत्व में तकनीकी टीम का गठन कर अज्ञात आरोपियों की तलाश सरगर्मी से करवाने के परिणामस्वरूप आज गुरुवार को चार आरोपी नामजद कर दस्तयाब किये गए। जिनसे घटना मे प्रयुक्त स्काॅर्पियो वाहन नम्बर आरजे 19 युसी 1279 को जब्त किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement