Foundation stone of Kumbha-Kharkada road in Hisar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 30, 2020 1:10 pm
Location
Advertisement

हिसार में कुंभा-खरकड़ा सड़क मार्ग का शिलान्यास

khaskhabar.com : शनिवार, 19 सितम्बर 2020 4:47 PM (IST)
हिसार में कुंभा-खरकड़ा सड़क मार्ग का शिलान्यास
चण्डीगढ़ । हरियाणा के पुरातत्व-संग्रहालय एवं श्रम-रोजगार राज्यमंत्री अनूप धानक ने हिसार जिले में कुंभा-खरकड़ा सडक़ मार्ग का शिलान्यास किया। हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड द्वारा बनाए जाने वाला यह सडक़ मार्ग 5.10 किलोमीटर लंबा है। इस सडक़ मार्ग के निर्माण पर एक करोड़ 75 लाख रुपए की लागत आएगी। इसके अलावा, राज्यमंत्री ने गांव कुंभाखेड़ा में ही रंगा पाना चौपाल का उद्घाटन भी किया।

इस अवसर पर अपने संबोधन में राज्यमंत्री अनूप धानक ने कहा कि वर्तमान सरकार प्रदेश में बुनियादी ढांचे को और अधिक मजबूत करने तथा आमजन को विभिन्न प्रकार की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए निरंतर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार गांवों की मूलभूत सुविधाओं तथा सामूहिक विकास कार्यों लिए पर्याप्त फण्डस उपलब्ध करवा रही है। गांवों के विकास कार्यों के लिए कहीं पर भी धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

राज्यमंत्री ने कहा कि सरकार समाज के हर वर्ग विशेषकर वंचित वर्गों को सभी सुविधाएं उपलब्ध के लिए निरंतर प्रयत्नशील है। उन्होंने कहा कि अंत्योदय मिशन के तहत यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचे और उनके जीवन स्तर में सकारात्मक बदलाव आए। इस अवसर पर उन्होंने गांव कुंभा में ग्रामवासियों की समस्याएं भी सुनीं और उनके निवारण के लिए मौके पर उपस्थित संबंधित विभागों के अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि उनकी सभी मांगों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement