Found dead hangingn in Sitapur UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 4, 2020 8:27 pm
Location
Advertisement

सीतापुर: फांसी पर लटका मिला नव दम्पती का शव

khaskhabar.com : गुरुवार, 19 जुलाई 2018 08:25 AM (IST)
सीतापुर: फांसी पर लटका मिला नव दम्पती का शव
सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के तालगांव कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नवदम्पत्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही रस्सी से फांसी पर लटका मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए खुदकुशी के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार तालगांव कोतवाली क्षेत्र के धमौरा गांव निवासी छोटकननू के बेटे धरमू का विवाह लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के बस्ती पुरवा गांव निवासी जयकरन की बेटी कान्ति से एक साल पहले हुआ था।

बताते हैं कि मंगलवार देर रात भोजन करने के बाद दोनों अपने कमरे में चले गए और देर रात किसी वक्त दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह होने पर काफी देर तक दोनों कमरे से नहीं निकले तो घरवालों ने दरवाता खटखटाया, जवाब नहीं मिलने पर दरवाजा धक्का देकर खोला, जहां नव दम्पत्ति का शव एक ही रस्सी के सहारे कमरे के छल्ले में लटका मिला। मामले की सूचना पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्रभारी कोतवाली ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। फिलहाल परिवार की ओर से अभी तक तहरीर नहीं दी गई है।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement