Former Union Minister Pandit Sukh Ram passed away, CM Jai Ram Thakur expressed grief-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 3:02 am
Location
Advertisement

पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम का निधन, सीएम जयराम ठाकुर ने जताया शोक

khaskhabar.com : बुधवार, 11 मई 2022 11:39 AM (IST)
पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम का निधन, सीएम जयराम ठाकुर ने जताया शोक
नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के दिग्गज नेता रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम का दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया है। उनके निधन पर शोक जताते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गहरा शोक व्यक्त किया है। 94 वर्षीय पंडित सुखराम को बेहतर इलाज के लिए हिमाचल प्रदेश से दिल्ली लाकर सात मई को नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था।

पंडित सुखराम के निधन पर दुख जताते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर कहा, "मंडी से पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ नेता पंडित सुखराम जी के देहांत की खबर सुनकर दु:खी हूं। राजनीतिक क्षेत्र में उनका अहम योगदान रहा है, जिसे सदैव स्मरण किया जाएगा। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा शोकग्रस्त परिवार जनों को हिम्मत प्रदान करे। ओम शांति!"

आपको बता दें कि, पंडित सुखराम को इसी महीने चार मई को मनाली में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद उन्हें मंडी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में बेहतर इलाज के लिए उन्हें शनिवार को दिल्ली लाया गया। उन्हें हिमाचल प्रदेश से दिल्ली लाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सात मई को सरकारी हेलीकॉप्टर उपलब्ध करवाया था।

पंडित सुखराम केंद्र की नरसिम्हा राव सरकार में संचार मंत्री थे। वे पांच बार विधानसभा और तीन बार लोकसभा के सदस्य भी रहे थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement