Former President Mukherjee shared the stage with the Chief Minister, the matter got hot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:38 pm
Location
Advertisement

पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी ने भाजपा मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा किया, मामला गर्माया

khaskhabar.com : रविवार, 02 सितम्बर 2018 3:43 PM (IST)
पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी ने भाजपा मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा किया, मामला गर्माया
गुरुग्राम। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने अपने थिंक-टैंक फाउंडेशन के कई कार्यक्रमों को लॉन्च करने के लिए गुरुग्राम में गुरुवार को भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर के साथ मंच साझा किया। इससे पहले मुखर्जी के आरएसएस (आरएसएस) के कार्यक्रम में जाने से कांग्रेस पार्टी काफी असहज हो गई थी। इससे राजनीतिक क्षेत्र गरमा गया था। मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी रविवार को अपने थिंक-टैंक प्रणब मुखर्जी फाउंडेशन के कार्यक्रमों को प्रारंभ करने के लिए गुरुग्राम में मुख्यमंत्री खट्टर के साथ एक मंच पर देखे गए हैं। इसके बाद मामला राजनीतिक रूप लेकर गर्मा गया है।

आपको बताते दें कि दो दिन पहले खबर आई थी कि मुखर्जी ने इस इवेंट के लिए 15 सीनियर और जूनियर लेवल के आरएसएस कार्यकर्ताओं को भी बुलाया है। कुछ महीने पहले आरएसएस के एक कार्यक्रम में प्रणब मुखर्जी के जाने से कांग्रेस पार्टी काफी असहज हो गई थी। यहां तक कि प्रणब की बेटी शर्मिष्ठा भी इससे नाराज हो गई थी। कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं द्वारा नहीं जाने की सलाह के बाद भी प्रणब मुखर्जी संघ के कार्यक्रम में गए थे । उन्होंने देश, राष्ट्रवाद और देशभक्ति पर अपनी सही तरीके से बात रखी थी।

आरएसएस के सदस्यों ने उन्हें जमीनी स्तर पर हरसंभव सहयोग देने का आश्वासन भी दिया था। इसके बाद में पूर्व राष्ट्रपति के कार्यालय की ओर से बयान जारी कर साफ कहा कि हरियाणा में प्रणब मुखर्जी फाउंडेशन आरएसएस के साथ मिलकर काम नहीं कर रहा है और नहीं आगे कोई योजना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement