Former Mrs Rajasthan Priyanka arrested in Honey Trap case in Jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 25, 2021 12:54 am
Location
Advertisement

जयपुर में हनी ट्रैप मामले में पूर्व मिसेज राजस्थान प्रियंका गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 12 जून 2021 12:48 PM (IST)
जयपुर में हनी ट्रैप मामले में पूर्व मिसेज राजस्थान प्रियंका गिरफ्तार
जयपुर। व्यवसायी को दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी देकर करोड़ों रुपए की ठगी करने के मामले में आरोपी पूर्व मिसेज राजस्थान प्रियंका चौधरी को श्याम नगर थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी संतरा मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित प्रियंका चौधरी उत्तम मार्ग की रहने वाली है। वह मिसज राजस्थान 2019 रह चुकी है। आरोपित महिला का पति राजस्थान पुलिस में हैड कांस्टेबल के पद पर टोंक में तैनात है। मामले में आरोपित के पति की भूमिका का भी अनुसंधान किया जा रहा है।
इस संबंध में तीन जून को पीड़ित पार्श्वनाथ कॉलोनी निवासी व्यवसायी ने श्याम नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। आरोपित महिला वर्ष 2016 में पति के साथ उनके घर के आई थी और पीड़ित के गांव के पास की होना बताकर किराये पर मकान मांगा। उसके बाद पारिवारिक संबंध बढ़ा लिए, जिससे उनको पीड़ित के व्यवसाय का पता चला तो अलग-अलग समय पर जरूरत बताकर लाखों रुपए और लाखों रुपए के गहने खरीदवा लिए।

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी महिला ने लग्जरी लाइफ के लिए व्यवसायी को निशाना बनाया। पिछले करीब 1 वर्ष से आरोपित प्रियंका चौधरी हनी ट्रैप मामले में फंसाने की धमकी देकर व्यवसायी से प्लॉट व 1 करोड़ रुपए की डिमांड कर रही थी।
परेशान होकर पीड़ित व्यवसायी की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। जांच के बाद शुक्रवार देर रात आरोपित प्रियंका चौधरी को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement