Former Maharastra CM Narayan Rane son Nitesh Rane pours mud over engineer-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:39 am
Location
Advertisement

कांग्रेस MLA नितेश राणे को इंजीनियर पर कीचड़ उछालना पड़ा भारी, हुए गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 04 जुलाई 2019 8:10 PM (IST)
कांग्रेस MLA नितेश राणे को इंजीनियर पर कीचड़ उछालना पड़ा भारी, हुए गिरफ्तार
मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और कांग्रेस विधायक नितेश राणे और उनके समर्थर्कों द्वारा इंजीनियर के साथ बदसलूकी का वीडियो सामने आने के बाद मामला गरमा गया है। नितेश पर इंजीनियर के साथ मारपीट, गाली-गलौज और कीचड़ डलवाने का आरोप लगा है। नितेश के खिलाफ इंजीनियर ने सिंधुदुर्ग जिले के कुडाल पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करा दी है। उन्हें गुरुवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया। उनके 50 समर्थकों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की है।

इस मामले में नितेश ने कहा है कि लोगों ने सडक़ के लिए अपनी जमीन दी है। सडक़ की हालत खराब है, इसलिए ऐसा करना होगा। ये अधिकारी अभिमानी हैं, इसलिए उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है। मेरे खिलाफ केस भी दर्ज होता है तो मुझे उसकी परवाह नहीं। अब निजी तौर पर मैं काम पर नजर रखूंगा।

उधर नितेश के पिता नारायण राणे ने कहा कि यह व्यवहार उचित नहीं है। हाईवे मुद्दे को लेकर प्रदर्शन ठीक है, लेकिन उनके समर्थकों की तरफ से की गई मारपीट गलत है। मैं इसका समर्थन नहीं करता हूं। क्यों नहीं मैं नितेश से माफी मांगने के लिए बोलूंगा? वह मेरा बेटा है। अगर एक पिता बिना अपनी गलती के माफी मांग सकता है तो फिर बेटे को माफी मांगनी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement