Former Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Singh Chauhan Cuts Birthday Cake Of Nephew On The Road-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:13 am
Location
Advertisement

पूर्व CM शिवराज ने सडक पर मनाया बर्थडे, भांजे के लिए पेश की ऐसी मिसाल

khaskhabar.com : सोमवार, 24 दिसम्बर 2018 7:40 PM (IST)
पूर्व CM शिवराज ने सडक पर मनाया बर्थडे, भांजे के लिए पेश की ऐसी मिसाल
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक शिवराज सिंह चौहान ने रविवार रात एक बार फिर अपनी सादगी की मिसाल पेश की। मध्य प्रदेश में 13 साल का लंबा कार्यकाल बिताने वाले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब खुलकर आम जनता से मेल-मुलाकात कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के अलावा देश के दूसरे राज्यों में भी शिवराज सिंह चौहान ‘मामा’ के नाम से लोकप्रिय हैं। इस बात की मिसाल उन्होंने रविवार को दी।

ज़ी न्यूज़ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व सीएम सडक़ किनारे अपना काफिला रुकवाकर एक भांजे के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने केक काटकर उसको शुभकामनाएं दीं। बुधनी विधानसभा में जनता का आभार जताने निकले शिवराज सिंह चौहान कई गांवों-कस्बों के दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारियों से मुक्त होकर अब वह खुलकर आमजन से मेल-मुलाकात भी कर रहे हैं। इसी बीच रविवार देर रात जब वह भोपाल की ओर जा रहे थे, तभी घर के बाहर अपना बर्थडे मनाने की तैयारी कर रहे एक किशोर और उसके साथियों ने अपने ‘मामा’ को मिलने के लिए रोका।

शिवराज न सिर्फ रुके बल्कि अनी कार से उतरकर उन्होंने बर्थडे केक भी काटा और उसके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं। वहीं, बर्थडे ब्वॉय ने कार में बैठे पूर्व सीएम के बेटे कार्तिकेय को भी मिठाई खिलाई। बता दें कि कार्तिकेय भी अपने पिता की चुनावी यात्रा से लेकर आभार यात्रा में नजर आ रहे हैं।

इस मौके पर जब वहां मौजूद किशोरियां पूर्व सीएम का आशीर्वाद लेने के लिए झुकने लगीं तो उनको रोकते हुए शिवराज ने कहा, ‘मामा के पैर नहीं छूते...आप सब मेरी भांजियां हो।’ साथ ही उन्होंने भांजे-भांजियों को अपनी अच्छे से पढ़ाई-लिखाई करने और सोमवार को एक समारोह में आने का न्यौता दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement