Former Chief Minister Akhilesh Yadav wife Dimple Yadav will fill the nomination today-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 20, 2019 9:45 am
Location
Advertisement

अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव ने रोड शो के बाद नामांकन दाखिल किया

khaskhabar.com : शनिवार, 06 अप्रैल 2019 2:31 PM (IST)
अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव ने रोड शो के बाद नामांकन दाखिल किया
कन्नौज | उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा से सपा और बसपा गठबंधन की प्रत्याशी डिम्पल यादव शनिवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।
कन्नौज से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव आज कन्नौज में पर्चा दाखिल करने पहुंची। डिंपल यादव के साथ अखिलेश यादव भी मौजूद थे। पर्चा भरने से पहले डिंपल और अखिलेश ने विशाल रोड शो को संबोधित किया। इस मौके पर डिंपल और कन्नौज के समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। रोडशो के दौरान सांसद जया बच्चन, धर्मेंद्र यादव भी उनका हौसला बढ़ाते नजर आए। इस मौके पर कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था।

कन्नौज के तिर्वा मोड़ के फगुआ भट्ठा से शुरू हुए जुलूस में सैकड़ों मोटरसाइकिलों और कारों का अलग-अलग काफिला नजर आया। बैंड बाजे के साथ निकले जुलूस का जगह-जगह स्वागत किया गया और गुलाब के फूलों की बारिश गई।

इस दौरान सपा-बसपा के कार्यकर्ता सिर पर लाल-नीली टोपी लगाए नजर आए। गाड़ियों में लोग 'माया और अखिलेश मिलकर यूपी का पलट देंगे पासा' जैसे गानों पर झूम रहे थे।

रोड शो के दौरान लोग अखिलेश और डिंपल की झलक पाने के काफी उत्सुक दिखे और इसके लिए उन्होंने काफी इंतजार भी किया।

समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष राजेन्द्र मौर्य ने बताया कि इस बार गठबंधन की लहर है। हम लोग पूरे प्रदेश में 75 सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जिला महासचिव सुभाष दोहरे ने बताया कि बहन जी' (बसपा प्रमुख मायावती) के आदेश के बाद से सपा-बसपा एकजुट होकर पूरे मन से गठबंधन को जीतने के लिए काम कर रही है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement