Former BJP MP Kirit Somaiya injured in attack in Mumbai-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:06 am
Location
Advertisement

मुंबई में भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया हमले में घायल

khaskhabar.com : रविवार, 24 अप्रैल 2022 07:28 AM (IST)
मुंबई में भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया हमले में घायल
मुंबई । शिवसेना के संदिग्ध कार्यकर्ताओं ने शनिवार देर रात यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व सांसद किरीट सोमैया के वाहन पर हमला किया, जिसमें वह घायल हो गए। घटना आधी रात से कुछ पहले की है, जब सोमैया गिरफ्तार दंपति नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा से मिलने आए थे।

मुंबई पुलिस ने शनिवार शाम को अमरावती के निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति बडनेरा विधायक रवि राणा को गिरफ्तार कर लिया, जब उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास पर हमला करने की अपनी योजना स्वत: छोड़ दी।

विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस, आशीष शेलार और अन्य सहित भाजपा के बड़े नेताओं ने हमले की कड़ी निंदा की और हमले में शामिल दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।

सोमैया, जिन्हें जेड सुरक्षा दी गई है, उनके वाहन में उनके जबड़े पर खून के साथ देखा गया था और हमले में उनकी कार के शीशे चकनाचूर हो गए थे।

फडणवीस ने कहा कि सोमैया ने खार पुलिस को आशंका व्यक्त की थी कि एक बड़ी भीड़ बाहर इंतजार कर रही है और उन पर हमला कर सकती है, और उनसे उन्हें हटाने का अनुरोध किया।

हालांकि, पुलिस ने उसकी चेतावनियों पर ध्यान नहीं दिया और आसपास के इलाकों में निषेधाज्ञा लागू होने के बावजूद हमलों को होने दिया।

उन्होंने कहा कि वह अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए गृहमंत्री दिलीप वलसे-पाटिल को लिखेंगे और बोलेंगे और महा विकास अघाड़ी सरकार को परिणाम भुगतने की चेतावनी दी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement