Former Bihar Chief Minister Manjhi demands judicial inquiry into Shahabuddin death-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 11:41 pm
Location
Advertisement

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने शहाबुद्दीन की मौत की न्यायिक जांच की मांग की

khaskhabar.com : सोमवार, 03 मई 2021 2:27 PM (IST)
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने शहाबुद्दीन की मौत की न्यायिक जांच की मांग की
पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत की अब जांच की मांग उठने लगी है। बिहार में सत्ताधारी पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने पूर्व सांसद के मौत की न्यायिक जांच की मांग की है। पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन का शनिवार को दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सोमवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह है कि सीवान के पूर्व सांसद सैयद शहाबुद्दीन मरहूम के निधन की न्यायिक जांच और उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाए।"

इससे पहले हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने शहाबुद्दीन की मौत के लिए सरकार को जिम्मेदार बताया था।

उल्लेखनीय है कि डॉन से राजनेता बने राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का दिल्ली के एक अस्पताल में शनिवार को निधन हो गया था, जहां उनका कोविड का इलाज चल रहा था। 53 वर्षीय बिहार के बाहुबली नेता 2004 के दोहरे हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे थे। उन्हें 2018 में तिहाड़ जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement