For the development that Gujarat has done in 22 years, we have to give a lot of time- Raje-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 3:27 am
Location
Advertisement

जो विकास 22 साल में गुजरात ने किया उसके लिए हमें भी वक्त देना होगा-राजे

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 अगस्त 2018 6:51 PM (IST)
जो विकास 22 साल में गुजरात ने किया उसके लिए हमें भी वक्त देना होगा-राजे
सुमेरपुर/जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा है कि हमारी सरकार ने 5 साल में विकास के वो काम करने के प्रयास किये हैं जो कांग्रेस 50 सालों में नहीं कर पाई, लेकिन जो विकास 22 साल में गुजरात की भाजपा सरकार ने किया वह यहां पांच साल में कैसे संभव हो सकता है। इसके लिए राजस्थान में भी सरकार बदलने की परम्परा को तोड़कर भाजपा को लगातार सेवा का मौका देना होगा।

राजे सुमेरपुर में आयोजित एक विशाल जनसभा में बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि बात गुजरात की ही नहीं, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की भी है। वहां भाजपा को लगातार मौका मिला तो वो प्रदेश विकास में बहुत आगे निकल गये हैं। यदि राजस्थान में भी आने वाले समय में भाजपा को लगातार मौका मिला तो यह प्रदेश देश का सबसे विकसित प्रदेश होगा।

राजे ने कहा कि उन्होंने गरीबी हटाओ का नारा तो नहीं दिया, लेकिन गरीबी हटाने का दिल से प्रयास किया। गरीबों को सशक्त किया। महिलाओं को सशक्त बनाया। राजश्री योजना के माध्यम से बालिका के जन्म से लेकर 12वीं कक्षा पास करने तक 50 हजार रूपये देने की व्यवस्था की। साइकिल, स्कूटी, लेपटाॅप व वाउचर योजना के माध्यम से उसे शिक्षा के लिए प्रेरित किया।

प्रदेश में महिला मुख्यमंत्री घर में महिला मुखिया


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement