For organizing military exhibition from Army-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 8, 2020 6:04 am
Location
Advertisement

सेना की तरफ से सैन्य प्रदर्शनी का आयोजन

khaskhabar.com : शनिवार, 29 सितम्बर 2018 7:12 PM (IST)
सेना की तरफ से सैन्य प्रदर्शनी का आयोजन
झज्जर । राजकीय नेहरू पीजी कालेज में आयोजित राज्यस्तरीय सर्जिकल स्ट्राइक पराक्रम पर्व पर सेना की ओर से सैन्य प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। इस प्रदर्शनी में सेना की ओर से आधुनिक व अचूक हथियारों तथा सैन्य अभियान में सहायक मशीनरी का प्रदर्शन किया गया।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल, कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री आम प्रकाश धनखड़ ने भी सैन्य प्रदर्शनी का अवलोकन किया। मुख्यमंत्री व कृषि मंत्री ने शानदार प्रदर्शनी आयोजित कर आमजन, खासकर युवाओं को सैन्य गतिविधियों के बारे में अवगत कराने के लिए सेना के अधिकारियों का धन्यवाद किया।

बिग्रेडियर जे.एस.सान्याल, कर्नल बलजीत सिंह व अन्य अधिकारियों ने लोगों को॒ सैन्य प्रदर्शनी के बारे में जानकारी दी। प्रदर्शनी में सेना का बैंड अतिथिगण व लोगों के आकर्षण का केंद्र रहा। कर्नल बलजीत सिंह ने बताया कि युद्घघोष के समय सैनिकों का जोश बढ़ाने में सैन्य बैंड का अहम रोल होता है। सैन्य परेड, शौर्य प्रदर्शन कार्यक्रम, सेना का युद्घ के मैदान की ओर कूच आदि सभी अवसरों पर सेना का बैंड देशभक्ति की मनोहारी धुनों के साथ लीड करता है। सैन्य प्रदर्शनी में लोगों ने सेना के अधिकारियों से सैन्य साजो-समान के बारे में पूरी रूचि के साथ जानकारी ली ।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement