Followers of Dera Sacha Sauda will support the SAD-BJP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 3:11 pm
Location
Advertisement

डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी करेंगे अकाली दल-bjp का समर्थन

khaskhabar.com : बुधवार, 01 फ़रवरी 2017 6:36 PM (IST)
डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी करेंगे अकाली दल-bjp का समर्थन
फ़रीदकोट। आखिर लंबे इंतजार के बाद डेरा सच्चा सौदा ने पंजाब चुनाव में अपना रुख साफ कर दिया है। बुधवार को फ़रीदकोट में डेरा सच्चा सौदा सरसा के अनुयायियों ने ब्लाॅक लेवल कमेटी के मेम्बरों ने अकाली दल बीजेपी को विधान सभा के होने वाले चुनावों में समर्थन देने का एलान किया गया, हालांकि डेरा प्रेमियो ने ये साफ़ कहा है कि ये एलान कमेटी मेम्बरों के फैसला लेने के बाद किया गया है जिसमे डेरा मुखी बाबा गुरमीत राम रहीम का कोई निर्देश नही है। डेरा प्रेमियो की ओर से दिए गए इस समर्थन के बाद अकाली दल बीजेपी को काफी राहत मिली जिससे उनको चुनावों दौरान काफी बड़ा वोट बैंक मिल गया है जो उनके लिए फायदेमंद रहेगा क्योंकि पंजाब में डेरा प्रेमियो की काफी बड़ी संख्या है।
इस वक्त मीडिया से बात करते हुए फ़रीदकोट ब्लाक के 45 मेम्बरी कमेटी के प्रधान महिंदर पाल बिट्टू ने कहा के डेरा की ब्लाक लेवल कमेटियों ने अपनी मीटिंग कर ये फैसला लिया गया था के जो भी पार्टी पंजाब में नशे के खिलाफ लड़ेगी और जो पार्टी नशे में लिप्त नोजवानों के इलाज़ के लिए कैंप चलायेगी डेरा प्रेमी उनका समर्थन करेंगे और अकाली दल बीजेपी दुआरा ये भरोसा दिया गया था के वो नशे के खिलाफ हर काम करेंगे इस लिए आज हमारे सारे डेरा प्रेमियो ने अकाली दल का समर्थन देने का फैसला लिया है।
एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा के डेरा मुखी ने प्रेमियो को किसी भी प्रकार का निर्देश नही दिया ये फैसला ब्लाक कमेटियों का है। उन्होंने कहा के अकेले फ़रीदकोट ज़िले में 15000 के करीब डेरा प्रेमी है।इस वक्त फ़रीदकोट विधान सभा क्षेत्र के उम्मीदवार परम्बन्स सिंह बंटी रोमाना ने डेरा मुखी और सभी डेरा प्रेमियो का धन्यवाद करते हुए कहा के वो डेरा मुखी के सिधांतों पर चलते हुए डेरा प्रेमियो की भावनायों पर खरा उतरेंगे और जो इनकी मांग है हम नशे के खिलाफ डट कर लड़ेंगे।

[@ पंजाब में बड़े घरानों की प्रतिष्ठा दांव पर, चुनावी जंग में फंसे बडे नेता ]

[@ 2017 बजट की बड़ी बातें पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement