flyover collapses in kolkata majerhat south kolkata one dead 20 injured-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2018 1:50 pm
Location
Advertisement

कोलकाता पुल हादसा : ऐसे चला रेस्क्यू ऑपरेशन, देखें 20 PHOTOS

khaskhabar.com : बुधवार, 05 सितम्बर 2018 12:44 PM (IST)
कोलकाता पुल हादसा : ऐसे चला रेस्क्यू ऑपरेशन, देखें 20 PHOTOS
कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कोलकाता के माझेरहाट इलाके में 40 साल पुराना पुल ढहने से एक की मौत हो गई तो तकरीबन 20 लोग अस्पताल में हैं। अभी भी कई लोग अभी पुल के मलबे में दबे हुए बताए जा रहे हैं। इन्हें निकालने के लिए रेस्क्यु ऑपरेशन जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोलकाता में पुल गिरने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। इसके साथ ही पीडि़त परिवारवालों के प्रति संवेदना जताते हुए घायलों को जल्द ठीक होने की प्रार्थना की।
वहीं उत्तर बंगाल में स्थित दार्जीलिंग के दौरे पर गईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घटना पर संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि उनकी सरकार पुल ढहने की घटना की जांच कराएगी। उन्होंने कहा कि वह कोलकाता पहुंचने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन बारिश के कारण दार्जीलिंग पहाड़ी से मैदानी इलाके में आने में भी कम से कम चार घंटे लग रहे हैं। अब कोई उड़ान भी उपलब्ध नहीं है।
गौरतलब है कि 31 मार्च, 2016 में भी एक निर्माणाधीन विवेकानंद फ्लाईओवर का एक हिस्से के गिरने से 26 लोगों की मौत हो गई थी और 80 लोग घायल हो गए थे। इस मामले में कार्रवाई करते हुए राज्य सरकार ने 2 इंजिनियर्स को सस्पेंड कर दिया गया था।
आगे की स्लाइड पर देखें पूल ढहन के बाद की तस्वीरें-

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/20
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement