Five smugglers, including woman, arrested in campaign against drug addiction-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:28 am
Location
Advertisement

नशे के खिलाफ अभियान में महिला समेत पांच तस्कर गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 14 अप्रैल 2017 5:32 PM (IST)
नशे के खिलाफ अभियान में महिला समेत पांच तस्कर गिरफ्तार
लुधियाना। नशे के खिलाफ चल रहे पंजाब सरकार के अभियान के तहत पुलिस ने अलग अलग
स्थानों से हेरोइन की तस्करी करने वाले पाच तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें एक महिला भी है। पुलिस तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।
थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने हेरोइन की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को आरोपियों की पहचान गुरसेवक सिंह व विकास के रूप में हुई है। जाच अधिकारी रामपाल ने बताया कि 12 अप्रैल की रात गश्त के दौरान सिविल अस्पताल के पास से वह गुजर रहे थे। ईसा नगरी पुली की ओर से मोटर साइकिल पर दो युवक आ रहे थे। तलाशी लेने पर आरोपियों के कब्जे से सात ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने हेरोइन अपने कब्जे में लेकर आरोपियों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।

उधर, एंटी नॉरकोटिक सेल ने हेरोइन तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान दीप नगर निवासी हरी चंद व दोराहा निवासी जीला के रूप में हुई है। जाच अधिकारी कश्मीर सिंह ने बताया कि 12 अप्रैल रात करीब आठ बजे वह गिल नहर पुल पर मौजूद थे। स्कूटरी पर सवार होकर निकल दोनों आरोपी जा रहे थे। तलाशी के दौरान आरोपियों से 75 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। एंटी नारकोटिक सेल ने थाना शिमलापुरी में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ करनी शुरु कर दी।

इसी प्रकार, एंटी नारकोटिक सेल ने हेरोइन तस्करी करने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला की पहचान डाबा स्थित मोहल्ला सतगुरु नगर पूजा रानी के रूप में हुई है। एंटी नारकोटिक सेल के जाच अधिकारी रामपाल ने बताया कि 12 अप्रैल की शाम वह जैन का ठेका चौक मौजूद थे। बागी स्टैड की ओर से आ रही महिला पर शक होने पर तलाशी ली। तलाशी के दौरान पूजा रानी से छह ग्राम हेरोइन बरामद हुई। एंटी नारकोटिक सेल ने थाना डाबा में आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ करनी शुरु कर दी।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement