Five people beaten to death by bodybuilder in Gurugram-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:04 pm
Location
Advertisement

गुरुग्राम में बॉडी बिल्डर को पांच लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला

khaskhabar.com : शुक्रवार, 21 मई 2021 2:55 PM (IST)
गुरुग्राम में बॉडी बिल्डर को पांच लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला
गुरुग्राम । गुरुग्राम के बांधवाड़ी गांव में ताश खेलने के दौरान हुए झगड़े के दौरान 29 वर्षीय बॉडी बिल्डर की कथित तौर पर लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान संदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना के सिलसिले में उसके पांच परिचितों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार लोगों की पहचान धनेश उर्फ मेजर, जगबीर, प्रवीण, सुन्नी और सुक्का के रूप में हुई है।

मृतक के पिता ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि पिछले सोमवार को धनेश उर्फ मेजर ने अपने बेटे को घर से बाहर आने के लिए कहा था लेकिन संदीप ने ऐसा नहीं किया।

इसके बाद बुधवार की रात गांव बांधवाड़ी से एक अन्य व्यक्ति जगबीर आया और संदीप को जुआ के बहाने अरावली क्षेत्र स्थित एक प्लॉट मालिक सूरजमल के कमरे में ले गया।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया, "जब संदीप रात भर घर नहीं लौटा, तो परिवार ने उसकी तलाश शुरू कर दी। पड़ोसियों से कुछ जानकारी मिलने पर, वे गुरुवार सुबह अरावली क्षेत्र में सूरजमल के कमरे में पहुंचे। वहां प्रवीण नाम का एक व्यक्ति मिला था। जब वह था संदीप के बारे में पूछा तो वह भाग गया।"

परिजनों ने कमरे के फर्श पर खून से लथपथ संदीप का शव पड़ा मिला, जिस पर चोट के निशान थे।

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पीड़ित सहित सभी आरोपी ताश खेल रहे थे, जिस दौरान उनके बीच कहासुनी हो गई, जिसके कारण हत्या कर दी गई।

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, "मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-1 थाने में दोषियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement