Five people arrested with heroin in Sirsa-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 19, 2019 1:34 pm
Location
Advertisement

सिरसा में हेरोइन के साथ पांच लोग गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 20 अगस्त 2018 6:55 PM (IST)
सिरसा में हेरोइन के साथ पांच लोग गिरफ्तार
सिरसा । हरियाणा पुलिस द्वारा जिला सिरसा में एनडीपीएस अधिनियम के तहत दो अलग-अलग मामलों में 38 ग्राम से अधिक हेरोइन के साथ पांच अरोपियों को गिरफतार किया गया है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान जिला सिरसा निवासी गगनदीप सिंह, हरदीप सिंह, रघुबीर सिंह, सेवेद्र उर्फ काली व सुनील कुमार उर्फ शीला के रुप में हुई है। पुलिस द्वारा आरोपी गगनदीप सिंह, हरदीप सिंह, रघुबीर सिंह व सेवेद्र के कब्जे से 24 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है, जबकि सुनील कुमार को 14 ग्राम 6 मिलीग्राम हेरोइन के साथ पकडा गया है।
पकड़े गए आरोपियों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस संबंध में उक्त आरोपियों के अलावा दो अन्य लोगों के खिलाफ भी एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सप्लायर की तैलाश शुरूकर दी है। पकड़े गए पांचों आरोपियों को रिमांड पर लेकर हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। अन्य आरोपियों की गिरफतारी के प्रयास जारी हैं।
इसी बीच, पुलिस महानिदेशक, बी.एस. सन्धू ने कहा कि पुलिस द्वारा राज्य में नशीली दवाओं की तस्करी को रोकने व ऐसी प्रथाओं में शामिल या समर्थन करने वाले लोगों के खिलाफ कानून अनुसार कठोर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि नागरिक आगे आकर नशा तस्करों से संबंधित जानकारी सांझा करे ताकि इस बुराई को जल्द से जल्द खत्म किया जा सके।
संधू के निर्देशानुसार मादक पदार्थों की तस्करी और नशे के खिलाफ जिला पुलिस द्वारा सिरसा में विशेषकर राजस्थान और पंजाब की सीमा से लगते इलाकों में प्रबल प्रहार अभियान शुरू किया गया है, जिसके सार्थक परिणाम आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement