Five family members feared drowned in Punjab Bhakra canal near sri Anandpur Sahib-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 25, 2020 7:28 pm
Location
Advertisement

भाखड़ा मुख्य नहर में परिवार के 5 सदस्य जीप समेत डूबे, एक का शव मिला

khaskhabar.com : रविवार, 01 अक्टूबर 2017 4:41 PM (IST)
भाखड़ा मुख्य नहर में परिवार के 5 सदस्य जीप समेत डूबे, एक का शव मिला
श्री आनंदपुर साहिब। गांव झिंजड़ी से गुजरती भाखड़ा मुख्य नहर में एक परिवार के पांच सदस्य वाहन सहित डूब गए। पुलिस को नहर से एक व्यक्ति का शव मिला है। बाकी शवों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने वाहन को भी नहर से निकाल लिया है।

मृतक की शिनाख्त राजपाल (33) के रूप में हुई है। उनकी पत्नी चरणो देवी (28), बेटियां निशू (8) व मन्नू (4) तथा 3 महीने के बेटे हरप्रीत भी साथ ही थे। लेकिन उनका अभी तक पता नहीं लगा। पुलिस उनके बहकर दूर चले जाने की आशंका जता रही है।

जानकारी के अनुसार गत दिवस से राजपाल के परिवार की कोई खबर न मिलने एवं फोन बंद आने के कारण पारिवारिक मैंबरों ने उनकी तलाश शुरू की, परंतु इनका कोई पता नहीं चला। जिस पर पारिवारिक सदस्यों ने पुलिस स्टेशन श्री आनंदपुर साहिब में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई तथा संबंधित स्थानों पर तलाश शुरू की तो भाखड़ा नहर की पटड़ी से निशान दिखाई दिए। जिसके बाद इलाका निवासियों, पुलिस व गोताखोरों ने नहर में डूबे लोगों की तलाश शुरू कर दी थी।

मृतक परिवार श्री आनंदपुर साहिब के निकट चंगर इलाके के गांव धनेड़ा का रहने वाला था। वे लोग 28 सितम्बर को महेन्द्रा पिकअप गाड़ी से भाखड़ा नहर की पटड़ी के रास्ते से साथ लगते हिमाचल प्रदेश के गांव लखनो जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया। जीप नहर में गिर गई अौर परिवार की डूबने से मौत हो गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement