First did murder after that bhangra and than post on facebook-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2019 5:34 pm
Location
Advertisement

पहले किया कत्ल फिर भांगड़ा और बाद में फेसबुक पर पोस्ट

khaskhabar.com : शुक्रवार, 17 फ़रवरी 2017 7:27 PM (IST)
पहले किया कत्ल फिर भांगड़ा और बाद में फेसबुक पर पोस्ट
संगरूर। पंजाब में गैंगवार आम बात हो चली है। सरेराह हो रहे मर्डर आम लोगोंं के लिए दहश्त का कारण बनते जा रहे है। गुरुवार को एक बार फिर ऐसा ही कुछ प्रदेश के संगरुर में देखने को मिला। जबकि जमानत पर चल रहे गैंगस्टर दलविंद्र सिंह बबली उर्फ बबल रंधावा ने अपने चार साथियों के साथ भरे बाजार में फायरिंग कर युवा फाइनेंसर का कत्ल कर दिया।

कत्ल के बाद उसने लाश के पास पिस्तौल हवा में लहराते हुए भंगड़ा किया और ललकारे मारते हुए चला गया। इसके करीब एक घंटे बाद फेसबुक अकाउंट अपडेट कर लाइव गाना भी सुनाया। बताया जा रहा है कि कभी दोनों में दोस्ती थी। लेकिन कुछ दिन पहले किसी बात पर झगड़ा हो गया था।

मरने वाले युवक के परिवारवालों ने आरोपियों की गिरफ्तारी तक बॉडी का पोस्टमार्टम कराने से मना किया है। घटना गुरुवार सुबह करीब 10 बजे की है। लौंगोवाल का रहने वाला हरदेव सिंह हैप्पी (25) फाइनेंस की पेमेंट इक_ी करने के लिए स्कूटी पर घर से निकला था। बाइक और स्क्ूटी पर सवार होकर बबली और उसके चार सािथयों ने घर से ही हैप्पी का पीछा शुरू कर दिया।

हैप्पी जब लौंगोवाल के मेन बाजार में पहुंचा तो बबली ने उसे घेर कर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोलियां लगने से हैप्पी सडक़ पर गिर गया। हैप्पी के सिर, मुंह और छाती में 5 गोलियां लगी हैं। इसके बाद बबली और उसके सािथयों ने दहशत फैलाने के लिए बाजार में पिस्तौल हवा में घुमाते हुए भंगड़ा किया और ललकारे मारते हुए चले गए।

[# नशा ही नशा है लेकिन बादल सरकार है कि मानती नहीं]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement