Firing outside mall in Gurugram, 1 person arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 4, 2020 8:38 pm
Location
Advertisement

गुरुग्राम में मॉल के बाहर फायरिंग, 1 शख्स गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 25 अक्टूबर 2020 1:01 PM (IST)
गुरुग्राम में मॉल के बाहर फायरिंग, 1 शख्स गिरफ्तार
गुरुग्राम । महरौली-गुरुग्राम रोड पर रविवार तड़के एक मॉल के बाहर फायरिंग करने के आरोप में 24 वर्षीय एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि मुसद्दीक अंसारी नाम के शख्स के पास से एक देसी तमंचा, पांच कारतूस और एक इस्तेमाल में लाए जा चुके कारतूस बरामद किया गया। उसने मेट्रोपॉलिटन मॉल की पार्किं ग लॉट में फायरिंग की थी।

दिल्ली के बिजवासन का रहने वाला अंसारी बिजवासन में फूड सप्लीमेंट की दुकान चलाता है और पिछले 2-3 सालों से मॉल में एक क्लब का रेगुलर विजिटर रहा है।

अंसारी रात में मॉल पहुंचा था। तड़के लगभग 3 बजे नशे की हालत में पार्किं ग में लौटने के बाद, उसने कथित रूप से हवा में गोली चलाई। हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

डीएलएफ फेज -2 पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर अमन ने कहा, "एक राहगीर ने एमजी रोड मेट्रो स्टेशन पर तैनात एक पुलिस गश्ती वाहन को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया।"

पुलिस ने आरोपी से वेपन लाइसेंस के बारे में पूछा लेकिन वह उसे दिखाने में नाकाम रहा।

एसएचओ ने कहा, "पूछताछ के दौरान, उसने दिखावे, रौब जमाने के लिए के लिए हवा में फायरिंग करने की बात स्वीकार की।"

उन्होंने कहा, "अंसारी के खिलाफ आईपीसी और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। हम इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि आरोपी ने अवैध हथियार कहां से हासिल किया।"

अधिकारी ने कहा कि हम इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि अगर वह शख्स मॉल में गया, तो उसे परिसर के अंदर हथियार के साथ कैसे जाने दिया गया? हम इस पहलू को भी देखेंगे।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement