fire tanker driver alive-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 4, 2020 2:33 am
Location
Advertisement

ट्रक की टक्कर से चार वाहनों में लगी आग, टैंकर चालक जला जिंदा

khaskhabar.com : गुरुवार, 20 जून 2019 3:35 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से चार वाहनों में लगी आग, टैंकर चालक जला जिंदा
जयपुर । जयपुर विश्वकर्मा इलाके में अजमेर दिल्ली हाईवे पर गुरुवार सुबह एक तेज गति ट्रक केमिकल से भरे टैंकर को टक्कर मारते हुए निकल गया। अनियंत्रित हुआ टैंकर सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में जा घुसा, जिससे वहां खड़े चार वाहनों में आग लग गई। हादसे में टैंकर चालक की जिंदा जलने से मौत हो गई । पुलिस ने करीब दर्जन वन दमकल की मदद से आग पर काबू पाया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया।

पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह करीब 5:00 बजे अजमेर दिल्ली हाईवे पर भड़ाना पुलिया पर हुआ ।केमिकल से भरा हुआ एक टैंकर दिल्ली की ओर जा रहा था , इसी दौरान पुलिया पर पीछे से आ रहे तेज गति ट्रक ने उसको टक्कर मार दी और तेजी से आगे निकल गया । टक्कर लगने से टैंकर अनियंत्रित हो गया और पुलिया पर सड़क किनारे खड़े मार्बल से भरे इस ट्रेलर में जा घुसा।

जिसे टैंकर और ट्रेलर में आग लग गई और साथ ही पुलिया के नीचे खड़े दो मिनी ट्रक भी आग की चपेट में आ गए। सड़क हादसे में चार वाहनों में आग लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने दर्जनभर दम कुलों की मदद से करीब 2 घंटे की मशक्कत कर आग पर काबू पाया । हादसे में केमिकल टैंकर का चालक जिंदा जल गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement