Fire in a Goods Train carrying coal, control Fire brigade at Hathras Junction Station-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2020 12:43 am
Location
Advertisement

कोयला ले जा रही मालगाड़ी में लगी आग, दमकल की मदद से पाया आग पर काबू

khaskhabar.com : बुधवार, 07 फ़रवरी 2018 09:09 AM (IST)
कोयला ले जा रही मालगाड़ी में लगी आग, दमकल की मदद से पाया आग पर काबू
हाथरस । उत्तर प्रदेश में टूंडला से गाजियाबाद कोयला लेकर जा रही मालगाड़ी के एक वैगन में आग लग गई। जब इस वैगन में रेल कर्मचारियों ने धुआं उठते देखा तो उसे हाथरस जंक्शन रेलवे स्टेशन पर रोक लिया गया। गाड़ी को हाथरस जंक्शन स्टेशन पर रोककर दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया।

दिल्ली हावड़ा रेलवे लाइन पर कोयला लेकर टूंडला से गाजियाबाद जा रही इस मालगाड़ी को लूप लाइन पर खड़ा किया गया। स्टेशन पर तैनात अधिकारियों ने कोयला के वैगन में आग की सूचना अपने अधिकारियों और फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने वैगन में पानी डालकर आग पर काबू पाया।

मालगाड़ी लेकर जा रहे गार्ड ने बताया कि हम टूंडला से गाजियाबाद के लिए मालगाड़ी में कोयला भरकर ले जा रहे थे। हाथरस जंक्शन पर लोगों ने डिप्टी एसएस को बताया कि वैगन में आग लगी है, उसमे से धुआं निकल रहा है। हमने गाड़ी को रुकवाया और फायर को सूचना दी, जिस पर समय रहते काबू पा लिया गया। आग किस कारण लगी यह अभी नहीं पता चल पाया है।

मालगाड़ी में आग लगने की सूचना पर डीएम अमित कुमार और एसपी सुशील घुले स्टेशन पर पहुंचे और हालात की जानकारी ली। उन्होंने रेलवे के उच्च अधिकारियों से बात कर आग लगी बोगी को मालगाड़ी से अलग करवाया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement