FIR against Bjp Mla Kunwar Pranav Singh Champion-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 24, 2019 2:23 am
Location
Advertisement

लोगों को गालियां देकर धमकाने वाले भाजपा विधायक पर मामला दर्ज

khaskhabar.com : गुरुवार, 11 जुलाई 2019 8:57 PM (IST)
लोगों को गालियां देकर धमकाने वाले भाजपा विधायक पर मामला दर्ज
नई दिल्ली। विवादास्पद भाजपा विधायक प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। चैंपियन सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में बंदूक घुमाकर उत्तराखंड के लोगों को गाली देते हुए दिख रहे हैं, जिसके बाद उन पर कार्रवाई की गई। उत्तराखंड में काफी हचलच मचाने वाले इस वीडियो ने नई दिल्ली में भाजपा नेतृत्व को नाराज कर दिया है।

सूत्रों ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तराखंड के पार्टी प्रमुख अजय भट्ट को निर्देश दिया है कि वे चैंपियन के खिलाफ कार्रवाई शुरू करें। सूत्रों के अनुसार चैंपियन भाजपा से निष्कासित हो सकते हैं। फिलहाल पार्टी की ओर से उन्हें निलंबित किया गया है। मुकदमा दर्ज कराने वाले शिकायतकर्ता देहरादून निवासी पत्रकार गजेंद्र रावत ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि चैंपियन ने लोगों की भावनाओं को आहत किया है।

उन्होंने कहा, उत्तराखंड के लोगों के खिलाफ घिनौने तरीके से दी गई गालियों ने हमें झकझोर दिया है। एक विधायक होने के नाते, चैंपियन को अपनी जुबान पर नियंत्रण रखना चाहिए। उन्होंने उस समय शालीनता की सभी हदें पार कर दीं, जब उन्होंने अपनी इन हरकतों का वीडियो भी बनाया, जोकि बाद में वायरल हो गया। रावत ने कहा कि भाजपा विधायक के खिलाफ देहरादून के नेहरू पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement