Finance Minister Jaitley claim, Voting is going on in favor of PM Modi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:05 pm
Location
Advertisement

वित्त मंत्री जेटली का दावा, वोटिंग से PM मोदी के पक्ष में जाती दिख रही है जनता

khaskhabar.com : शुक्रवार, 19 अप्रैल 2019 11:25 AM (IST)
वित्त मंत्री जेटली का दावा, वोटिंग से PM मोदी के पक्ष में जाती दिख रही है जनता
नई दिल्ली। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में जाती दिख रही है और इससे विपक्षी पार्टियों की नींद उड़ गई है क्योंकि मोदी सरकार के खिलाफ उन्होंने झूठ का जो प्रचार किया था वह वोटरों को लुभा नहीं पाया। यह बात जेटली ने लोकसभा चुनाव 2019 के हाल ही में दो चरणों के दौरान हुए मतदान को देखते हुए कही है।

जेटली ने ट्वीट करते हुए कहा कि भारत अब राजनीतिक अस्थिरता के दौर को पीछे छोड़ते हुए बीजेपी को पूर्ण बहुमत के साथ और राजग सरकार को चुनने की राह पर अग्रसर है। जेटली ने दावा किया कि इस बार पूर्वोत्तर, पश्चिमी बंगाल और ओडिशा के चुनाव परिणाम बेहद चौंकाने वाले होंगे। उन्होंने ट्वीट किया कि पूर्वोत्तर, पश्चिमी बंगाल और ओडिशा का रिजल्ट इस बार के लोकसभा चुनाव में बेहद चौंकाने वाला होगा।
भाजपा के मीडिया प्रभारी और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जिन 5 सीटों पर वोटिंग हुई, उनमें से 4 सीटें भाजपा जीतेगी। साथ ही उन्होंने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस भाजपा के पक्ष में बहती हवा को देख आवेश में आ गई और उसके कार्यकर्ता भाजपा के कैडर्स के प्रति हिंसक हो गए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement