Finance Minister Arun Jaitley calls Congress President a fool prince-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:01 am
Location
Advertisement

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस अध्यक्ष को मूर्ख राजकुमार बताया

khaskhabar.com : गुरुवार, 20 सितम्बर 2018 4:17 PM (IST)
वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस अध्यक्ष को मूर्ख राजकुमार बताया
नई दिल्ली। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस अध्यक्ष मूर्ख राजकुमार बता दिया है। साथ ही कहा कि वे लगातार राफेल और एनपीए पर झूठ बोल रहे हैं और जनता को भ्रमित कर रहे हैं। जेटली ने फेसबुक पर एक विस्तृत नोट लिखकर राफेल और एनपीए पर कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए यह बात कही है। जेटली ने बताया कि राहुल गांधी उस रणनीति पर काम कर रहे हैं, जहां एक को झूठ बनाया जाता है और उसे बार-बार बोला जाता है।जेटली ने बताया कि राफेल को लेकर उनकी ओर से उठाए गए सवालों का राहुल की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया है।

जेटली ने फेसबुक पर एक विस्तृत नोट लिख राफेल और एनपीए पर कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों का जवाब दिया है। जेटली ने बताया कि राहुल गांधी दो झूठ बोल रहे हैं। एक तो राफेल डील को लेकर और दूसरा मोदी द्वारा 15 उद्योगपतियों के ढाई लाख करोड़ के लोन माफी को लेकर लोगों को गलत जानकारी दे रहे हैं। जेटली ने कहा कि इन दोनों आरोपों में राहुल गांधी का हर शब्द सरासर झूठा है।उल्लेख है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस एनपीए की बढ़ती समस्याओं को लेकर लगातार मोदी सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है।

वित्त मंत्री ने बताया कि राहुल उद्योगपतियों के जिस लोन माफी की बात बता रहे हैं, वे 2014 से पहले हुआ है। जेटली ने बताया कि उनका दावा है कि यूपीए के जाने के वक्त एनपीए 2.5 लाख करोड़ रुपए था। वित्त मंत्री ने बताया कि सच्चाई यह है कि एनपीए कार्पेट जगत के अंदर छिपा हुआ था। जेटली ने कहा कि पोस्ट में आरोप लगाया है कि एनपीए की रिकवरी या कमी के लिए यूपीए सरकार में कोई प्रभावशाली कदम नहीं उठाया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement