file nomination papers along with JanSalab-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 10, 2021 5:01 am
Location
Advertisement

जनसैलाब के साथ नामांकन पत्र दाखिल करेंगी सैलजा

khaskhabar.com : रविवार, 21 अप्रैल 2019 6:46 PM (IST)
जनसैलाब के साथ नामांकन पत्र दाखिल करेंगी सैलजा
अंबाला । अम्बाला लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा सोमवार नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। इससे पहले वे कार्यकर्ताओं के साथ अपने छावनी आवास से काफिले के साथ रवाना होंगी। शहर के मानव चौक पर हजारों कार्यकर्ता उनकी अगुवाई करेंगे। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा खुद सैलजा का नामांकन पत्र दाखिल करवाने के लिए पधारेंगे। कांग्रेस के कई दिग्गज नेता इस दौरान मौजूद रहेंगे।
उधर नामांकन पत्र के दौरान कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुटाने के लिए रविवार दिनभर कांग्रेसी नेता बैठकों के जरिए रणनीति बनाते रहे। प्रचार अभियान के पांचवें दिन सैलजा ने पंचकुला में दो बड़ी जनसभाओं के जरिए कार्यकर्ताओं को चुनाव मैदान में डटने के आदेश दिए। साथ ही मौजूदा सांसद रतनलाल कटारिया पर भी हमला बोला।

पूरे लोकसभा क्षेत्र से आएंगे कार्यकर्ता


सैलजा के नामांकन पत्र दाखिल करवाने के लिए अम्बाला लोकसभा की सभी नौ संसदीय क्षेत्रों से कार्यकर्ता अम्बाला पहुंचेंगे। इसके लिए सभी नेताओं की ड़्यूटियां लगाई गई हैं। कार्यकर्ता रोड शो की शक्ल सैलजा के साथ डीसी ऑफिस तक पहुंचेंगे। इसके लिए पूरा रोड मैप तैयार किया गया है। रोड शो के दौरान इस बात का खास ख्याल रखा जाएगा कि रोड शो के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था को नुकसान न हो। ढोल नगाड़ों के साथ कार्यकर्ताओं के यहां रंग बिरंगी वेशभूषाओं में पहुंचने की बात कही जा रही है। खासतौर पर नामांकन के लिए सैलजा के साथ महिलाओं की भारी भीड़ भी होगी। इसके लिए महिला नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है। इसीलिए महिला कांग्रेस की कई दिग्गज भी अम्बाला पहुंच रही हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement