Father-son arrested for sextortion in Bharatpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 3, 2022 8:35 pm
Location
Advertisement

भरतपुर में सेक्सटॉर्शन के आरोप में पिता-पुत्र को पकड़ा

khaskhabar.com : शनिवार, 19 मार्च 2022 11:58 AM (IST)
भरतपुर में सेक्सटॉर्शन के आरोप में पिता-पुत्र को पकड़ा
भरतपुर । नगर थाना पुलिस ने शुक्रवार को सेक्सटॉर्शन के आरोप में पिता और बेटे को पकड़ा है। जिनके पास से दो मोबाइल फोन जब्त किए गए है। आरोपी पिता अपने नाबालिक बेटे के साथ मिलकर फेसबुक पर लड़की बन कर दोस्ती करते। उसके बाद वीडियो कॉलिंग कर अश्लील वीडियो बनाकर रुपयों की मांग करते। नहीं देने पर विभिन्न सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते। इसके साथ ही यूट्यूब अधिकारी बनकर अश्लील वीडियो डिलीट करवाने के लिए भी पैसे की डिमांड करते थे।
भरतपुर एसपी श्याम सिंह ने बताया कि मेवात क्षेत्र में ऑनलाइन ठगी एवं साइबर अपराधों पर रोकथाम हेतु अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के क्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रघुवीर सिंह कविया के मार्गदर्शन एवं सीओ रोहित कुमार मीणा के निर्देशन में थाना अधिकारी नगर हरलाल मीणा द्वारा एसआई महेश कुमार की एक टीम गठित की गई। जिनके द्वारा शुक्रवार को गांव बिड़गवा के एक खेत में पेड़ के नीचे मोबाइल पर सैक्स चैट कर रहे पिता पुत्र को पकड़ा गया है।
पुलिस ने इसी गांव के रहने वाले अजीम मेव पुत्र भाग मल (58) को गिरफ्तार कर उसके नाबालिग बेटे को निरुद्ध किया है। जिनके पास मिले मोबाइलों में कई अश्लील वीडियो, सेक्स चैट, पेटीएम अकाउंट, मेल आईडी मिले हैं। दोनों आरोपियों के विरुद्ध आईटी एक्ट एवं आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement