Father killed for not giving 5th marriage for money-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:04 pm
Location
Advertisement

5वीं शादी खातिर पैसे न देने पर कर दी पिता की हत्या

khaskhabar.com : मंगलवार, 04 जुलाई 2017 8:58 PM (IST)
5वीं शादी खातिर पैसे न देने पर कर दी पिता की हत्या
सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के संदना थाना क्षेत्र में एक युवक ने पांचवीं शादी के लिए पैसे न देने पर अपने पिता की हत्या कर दी और फरार हो गया।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक मृगेंद्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक, संदना इलाके के देवरी खुर्द गांव निवासी इंदल (70) का सोमवार शाम अपने छोटे बेटे अशोक से विवाद हुआ था। अशोक चार शादियां कर चुका था, लेकिन शराब की लत के चलते कोई शादी सफल नहीं हुई। अब वह पांचवीं शादी करना चाह रहा था, जिसके लिए उसने सोमवार की शाम पिता से पैसे मांगे, लेकिन पिता ने इनकार कर दिया, जिसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

मामले की सूचना पुलिस को फोन पर दी गई। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची, अशोक घर से भाग निकला था। उस समय मामला शांत हो गया। लेकिन तीन जुलाई की देर रात अशोक शराब के नशे में घर लौटा और पिता से फिर झगड़ने लगा। विरोध करने पर उसने भाई रमेश और उसकी पत्नी रेशमी की पिटाई कर दी। फिर घर में रखी लोहे की रॉड से पिता के सीने और गले पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी।

मौके पर पहुंचे एसपी मृगेंद्र सिंह ने घटना के बारे में परिजनों से पूछताछ की। उन्होंने थानाध्यक्ष को जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement