Father had illicit relationship, brother and sister beaten to death -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 14, 2021 12:15 pm
Location
Advertisement

पिता के थे अवैध संबंध, भाई-बहन ने पीट-पीट कर की हत्या

khaskhabar.com : बुधवार, 31 मार्च 2021 12:42 PM (IST)
पिता के थे अवैध संबंध, भाई-बहन ने पीट-पीट कर की हत्या
आगरा । पिता द्वारा महिला के साथ अवैध संबंधों को अस्वीकार करने पर भाई-बहन ने कथित तौर पर पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। घटना सोमवार की रात की है। मामले में 25 वर्षीय अल्पना और उसके 19 वर्षीय भाई अनुज को उनके दोस्तों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक अल्पना का प्रेमी संजेश और दूसरा उसका दोस्त मदन यादव है। इन दोनों ने कथित तौर पर हत्या में भाई-बहन का साथ दिया था।

जानकारी के मुताबिक भाई-बहन इस बात से भी नाराज थे कि उनके पिता उस महिला की सलाह पर अपनी खेती की जमीन का एक हिस्सा बेचने की भी योजना बना रहे थे। कथित तौर पर मृतक और उसके बच्चों के बीच इस मसले पर विवाद चल रहा था।

बाह पुलिस स्टेशन के एसएचओ विनोद कुमार ने संवाददाताओं से कहा, "भाई-बहन अपने पिता सुनील कुमार की जीवनशैली और महिलाओं के साथ उनके संबंधों को लेकर नाखुश थे। उन्होंने कई बीघा खेत बेच दिए थे और फिर से 20 लाख रुपये में 6 बीघा जमीन बेचने वाले थे। तब अल्पना और अनुज ने कथित रूप से अपने पिता की हत्या करने की योजना बनाई। साथ ही उन्होंने संजेश और मदन को भी मदद करने के लिए कहा। अल्पना ने हत्या के लिए हथियार जुटाए और मदन को दिए। मदन ने घर में आकर सोते हुए सुनील को पीटा।"

हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार पास के एक खेत में और छत पर मिले हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement