Fatal attack on youth-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:49 pm
Location
Advertisement

सार्वजनिक पार्क में शराब पार्टी से रोका, तो युवक पर हुआ जानलेवा हमला

khaskhabar.com : रविवार, 16 जून 2019 7:19 PM (IST)
सार्वजनिक पार्क में शराब पार्टी से रोका, तो युवक पर हुआ जानलेवा हमला
जयपुर । राजधानी के महेश नगर इलाके में स्थित एक सार्वजनिक पार्क मेंं शनिवार रात जन्मदिन मनाने वाले युवकों को शराब पार्टी करने से मना करना एक युवक का भारी पड़ गया। गुस्साएं दर्जनभर से अधिक डण्डे-सरियों से लैस होकर आए बदमाशों ने घर में घुसकर जानलेवा हमला बोल दिया। युवक के साथ ही उसके परिजनों से भी मारपीट की और पथराव कर तीन गाडिय़ों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि बाल नगर गली नंबर-2 महेश नगर निवासी भौमिक शर्मा ने मामला दर्ज कराया है कि उसके घर के सामने राधाकृष्ण पार्क है। घटनाक्रम के मुताबिक, रात करीब साढ़े 9 बजे पार्क में कुछ युवक जन्मदिन मनाने के लिए इकठ्‌ठा हुए थे। केक काटने के बाद शराब पार्टी करने लगे। सार्वजनिक पार्क में ऐसा करने से मना करने पर युवकों की उसके साथ झड़प हो गई। कॉलोनी के लोगों की तरफ से विरोध करने पर वह वहां से चले गए। शराब पार्टी में खलल पहुंचने से गुस्साएं पवन मीणा नाम का लडक़ा अपने दर्जनभर साथियों के साथ करीब बीस मिनट बाद वापस वहां आया। सरिए-डण्डों से लैस युवकों ने दरवाजा खटखटाकर खुलवाया और अंदर घुसकर भौमिक पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। बीच-बचाव के लिए आए परिजनों के साथ भी हमलावरों ने मारपीट की। चिख-चिल्लाहट सुनकर स्थानीय लोग घरों से बाहर आए, जिन्हें देखकर हमलावर घर के बाहर खड़ी तीन गाड़ियों पर पत्थर फेंककर क्षतिग्रस्त कर फरार हो गए।
वहीं घर में घुसकर जानलेवा हमले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हमले में घायल भौमिक और उसके चाचा राजेश को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छुट्‌टी दे दी गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि हमलावर आस-पास ही क्षेत्र में रहते है। आए-दिन पार्क में रात के समय आकर हुड़दंग मचाते है। कई बार उनको समझाइश कर वहां से भेजा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement