No result came out in the meeting of farmers with the administration, Karnal will besiege the small secretariat -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:07 am
Location
Advertisement

प्रशासन के साथ हुई किसानों की बैठक में नहीं निकला कोई नतीजा, करनाल लघु सचिवालय का करेंगे घेराव

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 सितम्बर 2021 6:08 PM (IST)
प्रशासन के साथ हुई किसानों की बैठक में नहीं निकला कोई नतीजा, करनाल लघु सचिवालय का करेंगे घेराव
करनाल। भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के आह्वान पर करनाल में किसान महापंचायत करके लघु सचिवालय का घेराव करने जा रहे हैं। इससे पहले उपायुक्त (डीसी) के साथ हुई किसानों की बैठक में कोई नतीजा नहीं निकल पाया। करनाल जिला प्रशासन से तीसरे दौर की वार्ता विफल होने के बाद अब जिला सचिवालय के घेराव का ऐलान अनाज मंडी के मंच से हुआ है। ऐलान के बाद अनाज मंडी से भारी संख्या में किसानों ने जिला सचिवालय के लिए कूच किया है।

किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल ने मंच से ऐलान किया कि किसान पहले मार्च निकालेंगे और फिर जिला सचिवालय का घेराव करने पहुंचेंगे। सभी किसान नेताओं ने अनाज मंडी में मंच पर जाने से पहले एक बैठक की और घेराव का फैसला लिया।

वहीं हरियाणा के करनाल में आज आयोजित किसानों की महापंचायत पर मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर का बयान आया है। मुख्यमंत्री ने किसानों और सरकारी प्रतिनिधियों के बीच सार्थक बातचीत की उम्मीद जताई है। मुख्यमंत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि कोई न कोई रास्ता निकल जाएगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement