Farmer killed in road accident Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:13 am
Location
Advertisement

ट्रक की चपेट में आकर किसान की मौत,ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

khaskhabar.com : मंगलवार, 25 अक्टूबर 2016 5:04 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आकर किसान की मौत,ग्रामीणों ने किया चक्का जाम
और तो और कई बार तो वसूली के बचने के चक्कर में वाहन चालक दूसरे लेन में पहुंच जा रहे हैं। जाम के एक घंटे बाद मौके पर पहुंची अलीनगर पुलिस, एएसपी रामजी यादव, भाजपा नेता राणा प्रताप सिंह, भाकिसं जिलाध्यक्ष राकेश‌ सिंह, सपा नेता संतोष यादव आदि मौके पर पहुंच कर मृतक के परिवार वालों को किसान बीमा के तहत पांच लाख रुपये मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया तब जाम समाप्त हुआ। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


थाने पर भी एक घंटे तक चली जांच

सड़क पर जाम समाप्त होने के बाद अलीनगर थाने पर भी एक घंटे तक ग्रामीणों और पुलिस के बीच चिच ली। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि घटना के बाद भाग रहे चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया लेकिन पुलिस वालों ने उसे भगा दिया। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के तुरंत बाद चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया। पुलिसकर्मियों ने दूसरे चालक को पकड़ कर उसकी सहायता से ट्रक थाने ले आए।


पत्नी की मौत के बाद अकेले थे अमरदेव

चार भाइयों ने तीसरे नंबर के अमर देव के पत्नी की मौत कुछ वर्ष पहले हो गई थी। बच्चे नहीं हैं। ऐसे में वे भाइयों के साथ रहते थे। ग्रामीणों के अनुसार अमरदेव बहुत ही मिलनसार थे। यही कारण है कि मौत के बाद पूरा गांव उमड़ा और सभी की आंखे नम दिखी।

यह भी पढ़े :क्या इतना भी बेरहम हो सकता है इंसान...

यह भी पढ़े :सीएम हाउस में मुझे बंधक बनाकर पीटा गया- आशु मलिक

2/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement