Famous poet Rahat Indauri said this when he attacked the team that arrived in Indore to investigate the corona-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 2:18 pm
Location
Advertisement

Coronavirus: इंदौर की घटना से दुखी होकर मशहूर शायर राहत इंदौरी बोले,शर्मिंदगी से गर्दन झुक गई

khaskhabar.com : गुरुवार, 02 अप्रैल 2020 4:30 PM (IST)
Coronavirus: इंदौर की घटना से दुखी होकर मशहूर शायर राहत इंदौरी बोले,शर्मिंदगी से गर्दन झुक गई
इन्दौर। कोरोना वायरस ने देश में कहर बरपाना शुरु कर दिया है। कोरोना से जंग लडने के लिए हमारे डॉक्टर सबसे अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसी बीच खबर आई कि मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना वायरस को लेकर जब डॉक्टरों की टीम जांच के लिए पहुंची तो उन पर हमला किया गया। इस घटना पर मशहूर शायर डॉ. राहत इंदौरी ने कहा कि इस घटना के बाद सिर शर्म से झुक गया है।ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए राहत इंदौरी ने कहा कि ‘हमारे शहर में जो वाकया पेश आया, उसकी वजह से सारे मुल्क के लोगों के सामने शर्मिंदगी से गर्दन झुक गई, शर्मसारी हुई। ये लोग आपकी तबीयत देखने आए थे, उनके साथ जो आपने सलूक किया इससे पूरा हिंदुस्तान हैरत में है।
राहत इंदौरी ने कहा कि इंदौर की गिनती शानदार शहरों में होती है, लेकिन इस तरह का बर्ताव बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा कि अगर आज आप डॉक्टरों की मदद करेंगे, तो वक्त आपकी मदद करेगा।
आपको बताते जाए कि इंदौर के टाट पट्टी इलाके में जब स्वास्थ्यकर्मियों की एक टीम जब कुछ कोरोना वायरस मरीजों की जांच के लिए पहुंची तो वहां मौजूद लोगों ने उन पर पथराव कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और बाद में पुलिस ने कार्रवाई की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement