Faizabad news : two Dacoits killed in police encounter in Barabanki-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 10:29 am
Location
Advertisement

बाराबंकी में मुठभेड़ में 2 इनामी डकैत ढेर, तीन पुलिसकर्मी घायल

khaskhabar.com : रविवार, 08 जुलाई 2018 09:54 AM (IST)
बाराबंकी में मुठभेड़ में 2 इनामी डकैत ढेर, तीन पुलिसकर्मी घायल
बाराबंकी/फैजाबाद। बाराबंकी पुलिस ने चौकाघाट-मरकामऊ मार्ग पर हुई मुठभेड़ के दौरान 50-50 हजार रुपए के दो इनामी बदमाशों को मार गिराया है। मुठभेड़ में एक इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पकड़े गए बदमाश इनामी डकैत थे, जिनके खिलाफ कई थानों में 17 से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे।
रामनगर थाना पुलिस को शुक्रवार देर रात मुखबिर से खबर मिली थी कि दो शातिर डकैत सिलौटा पुल के पास वारदात को अंजाम देने आने वाले हैं। इस सूचना पर टिकैतनगर और रामनगर थाना पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की। चैकिंग के दौरान पुलिस की शनिवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे चौकाघाट-मरकामऊ मार्ग पर सिलौटा मोड़ पर डकैतों से मुठभेड़ हो गई।
दोनों ओर से हुई फायरिंग में जहां टिकैतनगर के कोतवाल के.के. मिश्र, रामनगर के एएसआई अनुराग उपाध्याय व सिपाही रामकृष्ण मिश्र घायल हो गए। वहीं पुलिस की गोली से दो बदमाश गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचायाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों बदमाशों को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस अधीक्षक वी.पी. श्रीवास्तव ने बताया कि क्रॉस फायरिंग में मारे गए बदमाशों के पास मिले आधार कार्ड के आधार पर दोनों की पहचान शातिर इनामी डकैत इमरान उर्फ इब्राहिम (25) निवासी थाना मौरावां जिला उन्नाव व मुशीर (27) निवासी मकनपुर कानपुर नगर के रूप में हुई। एसपी ने बताया कि इन दोनों पर करीब 17 मुकदमे दर्ज थे और दोनों पर 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित था। बदमाशों के पास से एक तमंचा, पिस्टल व कई कारतूस बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है।
-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement