Failed lover arrested for murder of schoolgirl in UP -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 5:39 am
Location
Advertisement

यूपी में स्कूली छात्रा की हत्या का आरोपी नाकाम आशिक गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 07 अक्टूबर 2021 1:15 PM (IST)
यूपी में स्कूली छात्रा की हत्या का आरोपी नाकाम आशिक गिरफ्तार
बुलंदशहर । बुलंदशहर पुलिस ने एक 21 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने कथित तौर पर एक 16 वर्षीय लड़की की इसलिए हत्या कर दी थी क्योंकि लड़की ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। पिछले हफ्ते एक व्यस्त राजमार्ग के पास लड़की की हत्या कर दी गई थी और इस घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया था।

मुख्य आरोपी सुनील उस लड़की का पड़ोसी निकला और वह काफी समय से उसका पीछा कर रहा था।

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष सिंह के मुताबिक सुनील ने हत्या से ठीक पहले लड़की को प्रपोज किया था और उसका फोन नंबर मांगा था। लेकिन लड़की ने उसे थप्पड़ मार दिया था।

इसके बाद आरोपी ने हत्या को अंजाम देने के लिए अपने दो दोस्तों, जिनमें से एक 15 साल का लड़का था उसे शामिल कर लिया। दलित लड़की की हत्या करने के बाद आरोपी गांव में यह बहाना बना रहा था कि कुछ हुआ ही नहीं है। उन्होंने लड़की के परिवार द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन में भी भाग लिया।

कुछ ग्रामीणों ने दावा किया था कि उन्होंने 'लाल शर्ट' पहने एक व्यक्ति को मौके से भागते देखा था, जो पुलिस के पास एकमात्र सुराग था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे 300 से अधिक फोन कॉल्स को निगरानी में रखने, अपराध स्थल के पास फोन के स्थानों का पता लगाने और 100 से अधिक लोगों से पूछताछ करने के बाद आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रहे।

उन्होंने अपना अपराध कबूल करने वाले 15 वर्षीय लड़के से पूछताछ की और उसके दो अन्य दोस्तों के ठिकाने भी साझा किए जो हत्या में शामिल थे।

एसएसपी ने कहा, "सुनील ने उस दिन लड़की को प्रपोज किया था और उसका फोन नंबर मांगा था। उसने इसके बजाय उसे थप्पड़ मारा। गुस्से में, सुनील ने उसे धक्का दिया और वह एक पत्थर पर गिर गई जो उसके सिर पर लगा जिससे उसकी मौत हो गई। फिर तीनों ने भी उसका गला घोंटने की कोशिश की और मौके से भाग गए क्योंकि उन्होंने पाया कि वह पहले ही मर चुकी थी।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement