Facebook astrologer predicted Rawat removal -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2021 4:25 am
Location
Advertisement

फेसबुक ज्योतिषी ने की थी रावत के पद से हटने की भविष्यवाणी

khaskhabar.com : गुरुवार, 11 मार्च 2021 11:58 AM (IST)
फेसबुक ज्योतिषी ने की थी रावत के पद से हटने की भविष्यवाणी
सहारनपुर । फेसबुक पोस्ट में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफे की भविष्यवाणी करने वाले विभु गौर रातोंरात मशहूर हो गए हैं। विभु गौर ने खुद को ज्योतिषी बताया है।

डिलीट की जा चुकी इस पोस्ट में गौर ने 23 अक्टूबर, 2020 को लिखा था कि "उनकी (रावत की) किस्मत 20 जनवरी, 2021 तक उनका साथ देगी, लेकिन उसके बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत के ग्रहों की स्थिति बदल जाएगी और उनके खिलाफ साजिश होगी। लोगों के बीच जबरदस्त असंतोष होगा, विधायक नाराज होंगे। यह भी संभव है कि उत्तराखंड के लोगों को एक आपदा का सामना करना पड़े। 20 जनवरी, 2021 के बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत के लिए समय नहीं अच्छा नहीं होगा। उनके खिलाफ विरोध के सुर उठेंगे और संभावना है कि अगले विधानसभा चुनाव से पहले वह इस्तीफा देने के लिए मजबूर हो जाएं।"

उन्होंने अपनी पोस्ट में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और अन्य मुख्यमंत्रियों का भी उल्लेख किया है। उनके लिए उन्होंने लिखा है कि " वे सक्षम प्रशासक नहीं हैं, लेकिन पिछले जन्मों के कर्मों के कारण उनके भाग्य अच्छे हैं।"

हालांकि गौर से संपर्क नहीं हो सका लेकिन उनके एक सहयोगी ने कहा कि मंगलवार को ढेर सारे फोन और मैसेज आने के बाद पोस्ट को हटा दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि गौर ने ज्योतिष खुद सीखा है और वे दो दशकों से ज्योतिष का अभ्यास कर रहे हैं। अपनी फेसबुक टाइमलाइन पर उन्होंने हिंदी में कई राजनीतिक भविष्यवाणियां की हैं। इसमें अमित शाह को चेतावनी देने, प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ विपक्ष के इकट्ठा होने और कोविड को लेकर कई पोस्ट हैं।

सहयोगी ने यह भी कहा, "उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि शिवसेना और भाजपा अलग हो जाएंगे। साथ ही उन्होंने राजस्थान में कांग्रेस को लेकर हुई उथल-पुथल का भी अनुमान लगाया था।"

सूत्रों की माने तो कई राजनेता और मशहूर हस्तियां गौर से नियमित तौर पर सलाह लेते रहते हैं लेकिन वे अपना नाम सामने नहीं आने देते हैं। हालांकि उनके फेसबुक पेज पर रैपर बादशाह के साथ उनकी फोटो लगी हुई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement