Ex BSP MLA Offers Rs 50 Lakh Reward For Sadhana Singhs Head Over Her Remarks Against Mayawati-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:38 pm
Location
Advertisement

BSP नेता का बयान, साधना सिंह का सिर कलम करने वाले को दूंगा 50 लाख...

khaskhabar.com : सोमवार, 21 जनवरी 2019 9:30 PM (IST)
BSP नेता का बयान, साधना सिंह का सिर कलम करने वाले को दूंगा 50 लाख...
नई दिल्ली। बसपा सुप्रीमो मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली भाजपा विधायक साधना सिंह को लेकर बसपा के पूर्व विधायक विजय यादव ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। विजय यादव ने कहा है कि साधना सिंह का सिर कलम करने वाले को 50 लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा। विजय यादव ने कहा, ‘सपा और बसपा के गठबंधन से बीजेपी के नेता बौखला गए हैं और वह बसपा सुप्रीमो पर आपत्तिजनक टिप्णी कर रहे हैं। साधना सिंह को बहनजी और देश की महिलाओं से से माफी मांगनी चाहिए नहीं तो हम प्रदर्शन करेंगे। अपने समर्थकों से पैसे एकत्र करने के बाद मैं उस शख्स को 50 लाख रुपए दूंगा जो साधना सिंह का सिर कलम कर मेरे पास लाएगा।

बता दे, कुछ दिन पहले यूपी के मुरादाबाद में सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं ने बसपा सप्रीमो मायावती का जन्मदिन मनाया गया था। इस दौरान विजय यादव ने बीजेपी को लेकर एक विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी देश में सबसे बड़ी भ्रष्ट पार्टी है। इतना ही नहीं मर्यादा की सीमा लांघटे हुए उन्होंने ये तक कह डाला कि लोकसभा चुनाव में इन बीजेपी कार्यकर्ताओं को तो दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे। घबराने की जरूरत नहीं है। आज इन्हें नानी याद आ गई होगी, मरी हुई नानी, कि सपा-बसपा एक हो गए।

मुगलसराय क्षेत्र से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने चंदौली जिले के करणपुरा गांव में शनिवार को आयोजित किसान कुंभ कार्यक्रम में मायावती का जिक्र करते हुए कहा था, ‘हमको तो उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ना तो महिला लगती हैं और ना ही पुरुष। इनको तो अपना सम्मान ही समझ में नहीं आता। जिस महिला का इतना बड़ा चीर हरण हुआ, उसने कुर्सी पाने के लिए अपना सारा सम्मान बेच दिया। ऐसी महिला मायावती का हम इस कार्यक्रम के माध्यम से तिरस्कार करते हैं।’ हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान पर माफी भी मांग ली थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement