Ex Bhutan PM Tshering Tobgay Carrying Wife Tashi Doma on His Back is Reminding Internet of All Things Romantic-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:55 pm
Location
Advertisement

...और भूटान के पूर्व पीएम ने पत्नी को उठा लिया पीठ पर

khaskhabar.com : शनिवार, 15 सितम्बर 2018 1:05 PM (IST)
...और भूटान के पूर्व पीएम ने पत्नी को उठा लिया पीठ पर
नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों भूटान के पूर्व प्रधानमंत्री शेरिंग तोगबे की अपनी पत्नी के साथ फोटो वायरल हो रही है। इस तस्वीर में शेरिंग एक कीचड़ से भरे रास्ते पर अपनी पत्नी ताशी दोमा को कंधे पर ले जा रहे हैं।

यह तस्वीर को उन्होंने खुद शेयर किया है। वहीं लोग शेरिंग तोगबे की इस तस्वीर को न केवल शेयर कर रहे हैं बल्कि उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। भूटान के पूर्व प्रधानमंत्री ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, ‘सर वाल्टर रैले जैसा तो नहीं, लेकिन एक इंसान के रूप में अपनी पत्नी के पैरों को साफ रखने के लिए जो करना चाहिए वो किया।’

ऐसी थी रेले की कहानी...

कहा जाता है कि सर वॉल्टर रेले ने एक बार क्वीन (महारानी) एलिजाबेथ के पैर गंदे न हों, इसलिए अपने पहने कपड़ों को कीचड़ से भरे रास्ते में डाल दिए थे। वह क्वीन के सबसे भरोसेमंद लोगों में से एक थे। हालांकि बाद में उन्हें एक मेड के साथ अफेयर के कारण सजा सुनाई गई और उनका सिर कलम कर दिया गया।

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता है शेरिंग तोबगे...

बता दे, शेरिंग तोबगे भूटान की पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता है। जो साल 2013 से भूटान के प्रधानमंत्री रहे हैं।

वह मार्च 2008 से अप्रैल 2013 तक नेशनल असेंबली में विपक्षी दल के नेता थे। उन्हें पार्टी को भूटान के सर्वप्रथम राजनीतिक दल के रूप में पंजीकृत कराने का श्रेया दिया जाता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement