Ex-armyman shot dead by daughter after he opens fire at her-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 14, 2020 6:10 am
Location
Advertisement

पूर्व सैनिक को बेटी ने ही गोली मारी, मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 12 फ़रवरी 2020 3:08 PM (IST)
पूर्व सैनिक को बेटी ने ही गोली मारी, मौत
मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के मिथौली गांव में एक किशोरी ने अपने पूर्व सैनिक पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोप है कि पूर्व सैनिक ने अपनी किशोर बेटी और पत्नी की गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। यह घटना मंगलवार की है, जब चेतराम (41) ने परिवार में किसी बात पर विवाद बढ़ने पर 38 वर्षीय पत्नी और 17 वर्षीय बेटी पर गोली चला दी।

इसके बाद वह जैसे ही अपने 13 वर्षीय बेटे को गोली मारने के लिए मुड़ा तो उसकी घायल बेटी ने उससे हथियार छीन लिया। इसके बाद उसने अपने पूर्व सैनिक पिता को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

चेतराम जाट रेजीमेंट में नायक था और छह साल पहले सेवा निवृत्त हो चुका था।

चेतराम की पत्नी और बेटी एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही हैं।

क्षेत्राधिकारी आलोक दुबे ने कहा कि जहां एक गोली महिला की दायीं भौं पर लगी वहीं किशोरी के पेट में गोली लगी। चेतराम के सीने और पेट पर गोली लगी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने कहा कि बयान दर्ज करने के लिए इंतजार किया जा रहा है। किशोरी प्रयागराज में कोचिंग करती है और दो दिन पहले यहां आई थी। उसका छोटा भाई मथुरा में नौवीं कक्षा में पढ़ता है।

मथुरा के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) शलभ माथुर ने कहा कि पुलिस को एक पिस्टल, दो मैग्जीन और तीन कारतूस मिले हैं। पुलिस को इसके अलावा मौके पर दो खाली कारतूस भी मिले हैं।

उन्होंने कहा कि चेतराम अपनी बेटी के कथित रूप से एक स्थानीय युवक से प्रेम संबंधों को लेकर नाराज था।

इस बीच मृतक के भाई की शिकायत पर नौझील पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या), धारा 307 (हत्या का प्रयास) और धारा 506 (आपराधिक षड्यंत्र) का मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि किशोरी और उसके प्रेमी ने चेतराम की हत्या कर दी क्योंकि वह उनके रिश्ते के खिलाफ था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement