Entire nation agrees with Prashant Kishor statement - Rajyavardhan Singh Rathod-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 5:43 am
Location
Advertisement

प्रशांत किशोर के बयान से पूरा देश सहमत है - राज्यवर्धन सिंह राठौड़

khaskhabar.com : गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 6:32 PM (IST)
प्रशांत किशोर के बयान से पूरा देश सहमत है - राज्यवर्धन सिंह राठौड़
नई दिल्ली। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर द्वारा भाजपा और राहुल गांधी के बारे में दिए गए बयान का समर्थन करते हुए भाजपा ने कहा कि पूरा देश प्रशांत किशोर के बयान से सहमत है। भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि प्रशांत किशोर ने कुछ ऐसी बात नहीं कही है जिसे देश नहीं जानता हो।

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि प्रशांत किशोर की बात से पूरा देश सहमत है लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि राहुल गांधी न पहले कभी देश की आवाज सुनते थे और न ही आगे कभी सुनेंगे।

प्रशांत किशोर के बयान के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार जमीन से जुड़ी सरकार है। हमारी सरकार में जमीन से फीडबैक आता है जिसके आधार पर सरकार अपनी नीतियां बनाती या उसमें सुधार करती हैं।

राठौड़ ने कहा कि मोदी सरकार ने भारत की राजनीति और वीआईपी कल्चर को बदल दिया है। मोदी सरकार की वजह से राजनेताओं को लेकर युवाओं की सोच में सकारात्मक बदलाव आया है।

हरियाणा में हुई एक दुर्घटना में महिलाओं की मौत के मामले में राहुल गांधी द्वारा किए गए ट्वीट को लेकर निशाना साधते हुए भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि उनके पास सरकार के खिलाफ कोई सॉलिड मुद्दा नहीं है इसलिए वो लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं।

विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए राठौड़ ने कहा कि भारत में इस समय विरोधी दलों में अवसरवादी नेताओं की भरमार हो गई है जो घटनाओं को तोड़-मरोड़ कर पेश करते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement