Ensure implementation of government policies and decisions: Dr. Kalla-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 26, 2019 2:10 am
Location
Advertisement

सरकारी नीतियों और फैसलों की क्रियान्विती सुनिश्चित करावें: डॉ. कल्ला

khaskhabar.com : शनिवार, 12 जनवरी 2019 9:23 PM (IST)
सरकारी नीतियों और फैसलों की क्रियान्विती सुनिश्चित करावें: डॉ. कल्ला
जयपुर। उर्जा ,जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी ,भू-जल ,कला ,साहित्य ,संस्कृति तथा पुरातत्व मंत्री एवं जैसलमेर जिले के प्रभारी मंत्री एवं ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे सरकारी नीतियों एवं फैसलों की क्रियान्विती समय सीमा में करवाया जाना सुनिश्चित करावें। इसमें किसी भी तरह की कोताही एवं शिथिलता बरतने पर सबंधित की जिम्मेदारी निर्धारित की जाएगी। उन्होंने विभिन्न योजनाओं में आवंटित लक्ष्यों को 31 मार्च तक हासिल करने पर विशेष जोर दिया।

डॉ. कल्ला शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। बैठक में जैसलमेर विधायक रुपाराम , जिला प्रमुख अंजना मेघवाल , जिला कलक्टर नमित मेहता तथा पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग , पंचायत समिति जैसलमेर की प्रधान उषा सुरेन्द्रसिंह राठौड़ ,पूर्व जिला प्रमुख अब्दुला फकीर के साथ ही जनप्रतिनिधि एवं जिलाधिकारीगण उपस्थित थे।

प्रभारी मंत्री ने कहा कि किसानों को सर्वोच्च प्राथमिकता से बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित की जायें। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों के सहयोग से जनकल्याणकारी योजनाओं की क्रियान्विती के जरिए आम आदमी को राहत पहुंचायी जाए। राज्य सरकार के स्तर की जन समस्याओं तथा बजट के बारे में जिला प्रशासन को अवगत कराऍं। उन्होंने विकास योजनाओं का बजट निर्धारित समय सीमा में व्यय करने और सीमांत क्षेत्र विकास योजनान्तर्गत स्वीकृत बजट खर्च कर जिले का चहुमुखी विकास करने पर विशेष जोर दिया। उन्होंने महानरेगा में अधिकाधिक लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement